• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

योगी के मंत्री ने कहा- अयोध्या में सेना तैनात हो, कुछ हुआ तो सीएम होंगे जिम्मेदार

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अयोध्या में सेना को तैनात किए जाने की मांग की है। राजभर ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का अयोध्या में सेना बुलाए जाने की मांग का भी स्वागत किया है। राजभर ने कहा, अखिलेश यादव की मांग जायज है, अयोध्या में सेना को बुलाया जाए। वहां 144 लगी है और लोग इकट्ठा हो रहे हैं तो ये प्रशासन की असफलता है। वहां सेना बुलाई जानी चाहिए।

अयोध्या में कुछ हुआ तो सीएम जिम्मेदार: राजभर

अयोध्या में कुछ हुआ तो सीएम जिम्मेदार: राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि अयोध्या में कानून तोड़ते हुए भीड़ जमा हो रही है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेशों के चुनाव में लगे हुए हैं। राजभर ने साफ कहा कि अगर यहां कुछ भी होता है तो उसकी जिम्मेदारी सीएम आदित्यनाथ की होगी। इससे पहले ओम प्रकाश राजभर ने अयोध्या में राम मंदिर विवाद पर कहा कि साधु-संत राम मंदिर का राग सिर्फ इसलिए अलापते हैं, क्योंकि इससे उनकी रोजी-रोटी चलती है और उनका पेट भरता है। साधु-संत न तो खेती करते हैं और न ही मेहनत का कोई दूसरा काम करते हैं। उनकी आमदनी का कोई दूसरा जरिया भी नहीं होता, इसलिए वह मंदिर राग अलापकर अपनी रोजी-रोटी का इंतजाम करते रहते हैं।

अखिलेश यादव ने की है सेना बुलाने की मांग

अखिलेश यादव ने की है सेना बुलाने की मांग

राम मंदिर मामले को लेकर उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना और विहिप के अयोध्या चलने के ऐलान पर अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी को न तो सुप्रीम कोर्ट में विश्वास है और न ही संविधान में। बीजेपी किसी भी हद तक जा सकती है। अयोध्या में माहौल जिस प्रकार है, सुप्रीम कोर्ट को इसका संज्ञान लेना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो सेना भेजनी चाहिए।

RSS प्रमुख ने सिर पर पैर रखवाकर लिया आशीर्वाद, बोले- अयोध्या में राम मंदिर के लिए पूरे मन से लगे हैं

अयोध्या में जुट सकते हैं लाखों लोग

अयोध्या में जुट सकते हैं लाखों लोग

अयोध्या में मंदिर बनाए जाने की मांग को लेकर वहां कुछ संगठनों और पार्टियों के लोग इकट्ठा हो रहे हैं। महाराष्ट्र से शिवसेना से जुड़े लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। शिव सेना के प्रमुख उद्दव ठाकरे शनिवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद भी धर्मसभा के आयोजन का ऐलान कर चुकी है। ऐसे में वहां बड़ी संख्या में पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। हालांकि अभी तक पुलिस ने किसी को वहां जाने से रोका नहीं है।

RSS प्रमुख ने सिर पर पैर रखवाकर लिया आशीर्वाद, बोले- अयोध्या में राम मंदिर के लिए पूरे मन से लगे हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Minister OP Rajbhar welcome Akhilesh Yadav statement army should brought in Ayodhya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X