• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रात को फोन चार्जिंग पर लगाकर सोया शख्स, सुबह इस हाल में मिली लाश

|

नई दिल्ली। स्मार्टफोन आज के समय में इंसानों के जीवन का अहम हिस्सा हो गया है। लोग खाते, पीते, चलते हर समय अपने मोबाइल फोन में ही लगे रहते हैं। ऐसे में फोन की बैटरी को फुल रखने के लिए कई लोग रातभर मोबाइल को चार्ज में लगाकर छोड़ देते हैं। ज्यादा चार्ज होने की वजह से फोन फटने के भी केस सामने आये हैं लेकिन इससे किसी की मौत हो जाए ऐसा गंभीर मामला मंगलवार को सामने आया। ओडिशा में रहने वाले शख्स की फोन में विस्फोट होने से मौत हो गई।

मध्य रात्रि फोन में विस्फोट

मध्य रात्रि फोन में विस्फोट

मामला ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले का है यहां मोबाइल फोन फटने से एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई, पुलिस ने मृतक का नाम कुना प्रधान बताया है। कुना प्रधान ने रात में सोते समय अपना मोबाइल फोन चार्ज में लगाया और सो गया। मध्य रात्रि फोन में विस्फोट होने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि, मृतक नयागढ़ जिले के रानपुर गांव का रहने वाला था वह काम के सिलसिले में पारादीप आया था।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस ने दी ये जानकारी

कुना प्रधान जगन्नाथ मंदिर के निर्माण कार्य में मजदूरी करता था। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह सुबह 5 बजे मृतक के घर पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फोन फटने का एक और मामला उत्तर प्रदेश से भी सामने आया है। रविवार रात फोन फटने की वजह से वहां भी शख्स की मौत हो गई।

यूपी में भी ऐसा ही मामला

यूपी में भी ऐसा ही मामला

मिली जनकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बिजनौर के गोपालपुर की है जहां चार्जिंग पर लगे एक मोबाइल फोन के अचानक फटने की वजह से युवक की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चार्जिंग के दौरान मोबाइल में करंट आगा जिस वजह से उसमें विस्फोट हो गया। मोबाइल के फटने से युवक की मौत हो गई है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Odisha Explosion in phone while charging person dead sleeping nearby
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X