• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिना मास्क घर के बाहर खड़े एक्टर को मारने दौड़ा पड़ोसी, फिर उनके मुंह पर छींका, वीडियो वायरल

|

मुंबई: पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है। सरकार लगातार लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दे रही है। वहीं मुंबई में बॉलीवुड एक्टर वीर दास के साथ उनके घर के पास एक अजीबोगरीब वाक्या हुआ, जहां मास्क नहीं पहनने की वजह से उनका पड़ोसी उनसे भिड़ गया। इस दौरान पड़ोसी ने उनके साथ बदसलूकी की। काफी देर हंगामा होने के बाद आसपास के लोगों ने मामला शांत करवाया। वहीं वीर दास ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो रहा है।

मास्क उतारकर पड़ोसी ने छींका

मास्क उतारकर पड़ोसी ने छींका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीर दास अपने घर के बाहर खड़े थे। इस दौरान वहां उनका पड़ोसी आ गया और चिल्लाना शुरू कर दिया। काफी देर तक दोनों में बहस हुई, इसके बाद उनके पड़ोसी ने मास्क उतारकर उनके ऊपर छींक दिया। वहीं जब उन्होंने पुलिस बुलाने की बात कही, तो पड़ोसी ने उनको मारने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान वीर शांति से खड़े होकर पड़ोसी को जवाब देते रहे। वीर के मुताबिक सारी हदें पार हो गई थीं, इस वजह से उन्होंने वीडियो बनाकर उसे शेयर किया। हालांकि बाद में आसपास के लोगों ने दोनों को शांत करवाया।

वीर ने दी सफाई

वीर ने घटना के बाद ट्विटर पर अपना पूरा बयान जारी किया है। उन्होंने लिखा कि मैं अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान रात 10 बजे के करीब मेरे पड़ोसी मेरे पास आए। हम दोनों सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खड़े थे। तभी दूसरे पड़ोसी ने वहां आकर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि वो उनका मकान मालिक नहीं था, वो उस बिल्डिंग के पहली मंजिल पर रहता है। वीर के मुताबिक बहस के दौरान उसने मास्क उतार कर उनके ऊपर छींक दिया। पड़ोसी के माता-पिता की हाल ही में मौत हो गई थी, ऐसे में वो बार-बार कह रहा था कि वो अब तुम्हें डराएंगे और सोने नहीं देंगे। वीर ने जो वीडियो शेयर किया है, उस पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Weather Alert: दो दिनों में गर्मी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अब बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

लोगों ने दी घर बदलने की सलाह

लोगों ने दी घर बदलने की सलाह

वीडिया पोस्ट करते ही उन्हें कई लोगों ने घर बदलने की सलाह दी। लेखक मेहूल पारेख ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा आप एक आसान टारगेट हैं। रेंटर्स को आमतौर पर कोई अधिकार नहीं दिया जाता है। इस घटना के बाद मैं आपके साथ हूं। लॉकडाउन हटने के बाद आप रहने के लिए एक बेहतर जगह ढूंढ लें। इस पर जवाब देते हुए वीर दास ने लिखा कि मैं कहीं नहीं जा रहा सर। मुझे मेरा घर पसंद है और मेरे मकान मालिक मुझे सपोर्ट करते हैं। मैंने सिर्फ वीडियो इसलिए बनाया ताकी वो मेरे बारे में गलत बातें ना फैला सकें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
neighbour sneezed on actor vir das for not wearing mask, video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X