• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीरज शेखर होंगे भाजपा की ओर से राज्यसभा उपचुनाव के उम्मीदवार

|

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर जिन्होंने हाल ही में समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा था, उन्हें भाजपा ने राज्यसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले नीरज शेखर सपा की सीट से राज्यसभा सदस्य थे। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद नीरज शेखर ने कहा था कि पिछले काफी दिनों से ऐसा लग रहा था कि जो काम मैं कर रहा हूं, उसे आगे करवाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में पूरी तरह से सुरक्षित है।

neeraj shekhar

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अखिलेश यादव और नीरज शेखर के बीच विवाद चल रहा था। दरअसल नीरज शेखर लोकसभा चुनाव के दौरान बलिया की सीट से टिकट मांग रहे थे। लेकिन समाजवादी पार्टी की ओर से टिकट नहीं दिया गया था। इस प्रकरण के बाद से ही दोनों के बीच तनाव चल रहा था। बता दें कि चंद्रशेखर के निधन के बाद बलिया में उपचुनाव हुए, जिसमे नीरज शेखर ने जीत दर्ज की थी, लेकिन 2014 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि नीरज शेखर का सियासी सफर 2007 में हुआ था। चंद्रशेखर के निधन के बाद बलिया के उपचुनाव में नीरज शेखर ने जीत दर्ज की थी। पिछले महीने जुलाई माह में नीरज शेखर भाजपा में शामिल हुए थे। पिछले कुछ दिनों में एक के बाद एक लगातार दिग्गज सपा नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। नीरज शेखर से पहले सुरेंद्र नागर और संजय सेठ ने भी सपा का साथ छोड़ दिया था।

इसे भी पढ़ें- Article 370: अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, अमेरिका का कश्मीर मुद्दे पर हस्तक्षेप से इनकारइसे भी पढ़ें- Article 370: अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, अमेरिका का कश्मीर मुद्दे पर हस्तक्षेप से इनकार

English summary
Neeraj Shekhar to be Rajya Sabha candidate from BJP.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X