• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

NCP प्रमुख शरद पवार की बिगड़ी तबीयत, मुंबई ब्रीच कैंडी अस्पताल में करवाया भर्ती

एनसीपी के प्रमुख शरद पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया
Google Oneindia News

NCP chief Sharad Pawar Hospitalised: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ने पर अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। एनसपी सुप्रीमों शरद पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालां‍कि किस समस्‍या के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती करवाया ये कारण नहीं बताया गया है।

Recommended Video

    Sharad Pawar Health: NCP प्रमुख शरद पवार Mumbai के Breach Candy में भर्ती | वनइंडिया हिंदी *Politics
    shrad

    एएनआई न्‍यूज एजेंसी के अनुसार 2 नवंबर को पवार के अस्‍पताल से डिस्चार्ज होने की संभावना है। अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होने के बाद 4-5 नवंबर को शिरडी में अपनी राश्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शिविरों में हिस्सा लेंगे।

    बता दें 81 वर्षीय शरद पवार कुछ समय पहले ही एक बार फिर शरद पवार एनसपी के अध्यक्ष चुने गए। बतौर अध्‍यक्ष पद पर उनका कार्यकाल 4 वर्ष का रहेगा। इसी दौरान देश के कई बड़े राज्यों के चुनाव होने हैं और लोकसभा चुनाव भी होना है ऐसे में मजबूत विपक्ष के तौर पर अपनी पार्टी को और मजबूत बनाने की अहम जिम्‍मेदारी भी है।

    बता दें महाराष्‍ट्र की पिछली महाअघाडी सरकार में शिवेसना के साथ एनसीपी और कांग्रेस भी शामिल थी। वहीं कुछ माह पहले शिवसेना के नेता और मंत्री रहे एकनाथ शिंदे ने बगावत करके बड़ी संख्‍या में विधायकों को लेकर अलग हो गए थे। जिसके बाद उद्धव ठाकरे की सरकार गिर गई थी और एकनाथ शिंदे ने अपने गुट के विधायकों के दम पर भाजपा से हाथ मिलाकर महाराष्‍ट्र में सरकार बना ली थी।

    वहीं बीते शुक्रवार को महाराष्‍ट्र सरकार ले एनसीपी और उद्धव ठाकरे गुट के लगभग 125 नेताओं की सुरक्षा में कमी कर दी थी ।जिसमें एनसीपी प्रमुख के भतीजे और पूर्व सरकार के उपमुख्‍यमंत्री अजीत पवार का नाम भी शामिल था।

    बेहतरीन इंजीनियरिंग के लिए मशहूर था मोरबी केबल ब्रिज, मच्छू नदी पर 1979 में दिखा था इससे बड़ा मौत का मंजरबेहतरीन इंजीनियरिंग के लिए मशहूर था मोरबी केबल ब्रिज, मच्छू नदी पर 1979 में दिखा था इससे बड़ा मौत का मंजर

    Comments
    English summary
    NCP chief Sharad Pawar admitted to Mumbai's Breach Candy Hospital
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X