• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जावेद अख्तर का Tweet: 'देश कोरोना-भूखमरी से त्रस्‍त ओर गृहमंत्रालय CAA प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी में व्यस्त'

|

नई दिल्ली। भारत की कोरोना से लगातार जंग जारी है, तमाम कोशिशों के बावजूद देश मे कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, मंगलवार को देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 145380 हो गई, जिनमें से 6535 पॉजिटिव केस पिछले 24 घंटों के भीतर सामने आए हैं, तो वहीं लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूरों की हालत काफी खराब हो गई है, जिसको लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहा है तो वहीं इस ज्वलंत मुद्दे पर अब ट्वीट किया है मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने।

    CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों की गिरफ्तारी पर Javed Akhtar का सरकार पर निशाना | वनइंडिया हिंदी
    जावेद अख्तर ने फिर साधा सरकार पर निशाना

    जावेद अख्तर ने फिर साधा सरकार पर निशाना

    उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जहां एक तरफ देश कोरोना और इससे जुड़ी अन्य समस्याओं से जैसे प्रवासियों का पलायन, बेरोजगारी और भूखमरी से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर गृह मंत्रालय दैनिक आधार पर उन लोगों को गिरफ्तार करने में व्यस्त है, जिन्होंने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन किया था, उनकी प्राथमिकताएं शेष भारत से बिल्कुल अलग हैं।

    यह पढ़ें: नवाजुद्दीन की आत्मकथा के बारे में आलिया का बड़ा खुलासा, कहा-'मना किया था अफेयर वाली लड़की का नाम ना लिखो '

    जावेद अख्तर का Tweet हुआ वायरल

    मालूम हो कि फरवरी माह में दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एंटी सीएए प्रोटेस्ट में भाग लेने के लिए जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के दो छात्रों को बीते शनिवार गिरफ्तार किया गया है, जिनके संबंध में जावेद अख्तर ने ये Tweet किया है, बता दें कि जावेद अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

    देश में बढ़ता जा रहा है कोरोना का संक्रमण

    देश में बढ़ता जा रहा है कोरोना का संक्रमण

    गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, कोरोना वायरस के कारण पिछले 24 घंटों में 146 लोगों की मौत भी हो चुकी है, जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 4167 हो गया है। हालांकि अभी तककोरोना वायरस के 60,490 मरीज ठीक हो चुके हैं और फिलहाल एक्टिव केस 80,722 हैं, कोरोना मरीजों की संख्या में हो रही बढ़ोत्तरी को देखते हुए लोगों के अंदर एक डर समा गया है कि क्या इंडिया में कोरोना थर्ड स्टेज पर पहुंच गया है, इसी बात का पता लगाने के लिए भारत के 10 हॉटस्पॉट शहरों में सीरोसर्वे कराने की बात भी हुई है।

    PM मोदी के लिए कही थी ये बात

    PM मोदी के लिए कही थी ये बात

    आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब जावेद अख्तर ने इस तरह से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है, इससे पहले भी वो कई बार सरकार के विरोध में ट्वीट कर चुके हैं, इससे पहले जब पीएम मोदी ने जब 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया था तब भी जावेद अख्तर ने ट्वीट किया था कि 20 लाख करोड़ का पैकेज निश्चित रूप से राष्ट्र के लिए एक वरदान है, लेकिन 33 मिनट के भाषण में लाखों प्रवासी श्रमिकों की दुर्दशा के बारे में एक शब्द भी नहीं, जिन्हें अपने अस्तित्व के लिए तत्काल मदद की आवश्यकता है, स्वीकार्य नहीं।

    यह पढ़ें: करण जौहर के घर में काम करने वाले दो लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, फिल्ममेकर ने Twitter पर लिखी ये बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    While the nation is struggling with Corona n the other problems caused by it like the exodus of the migrants , unemployment n hunger .Our home ministry is busy arresting those who had protested against CAA almost on daily basis said Javed Akhtar.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X