• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी के कोलकाता की इस फोटो ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 20 घंटे से कम वक्त में भी मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

|

Narendra Modi Kolkata Facebook Photo Break Records: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनियाभर में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले नेताओं में से एक हैं। पीएम नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। ऐसी ही पीएम नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पीएम मोदी ने फेसबुक पर शनिवार (23 जनवरी) को कोलकाता जाने के बाद एक तस्वीर पोस्ट की थी, इस तस्वीर पर 20 घंटे से भी कम वक्त में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इसके अलावा तस्वीर पर 47 हजार से ज्यादा कमेंट हैं और 15 हजार से ज्यादा शेयर किए गए हैं। (खबर लिखे जाने तक) पीएम मोदी शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस ( Netaji Subhash Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने और केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के कई कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे थे।

    PM Modi की इस फोटो ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, मिले 10 लाख से ज्यादा LIKES|वनइंडिया हिंदी
    पीएम मोदी की इस तस्वीर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

    पीएम मोदी की इस तस्वीर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

    पीएम नरेंद्र मोदी ने कोलकाता पहुंचने पर अपने फेसबुक अकाउंट से जो सबसे पहली तस्वीर साझा की थी, उसी तस्वीर पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं। इस तस्वीर को पीएम मोदी ने शनिवार (24 जनवरी) की शाम को शेयर की थी। तस्वीर में पीएम मोदी विमान से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

    पीएम नरेंद्र मोदी ने व्हाइट रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए दिख रहे हैं। इसके साथ में पीएम मोदी ने क्रीम रंग का शॉल ओढ़े हुए हैं। पीएम मोदी ने तस्वीर को शेयर कर लिखा है- "नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने कोलकाता पहुंच गया हूं।"

    नेताजी के बारे में पीएम मोदी ने क्या-क्या कहा?

    नेताजी के बारे में पीएम मोदी ने क्या-क्या कहा?

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था। इसके बाद पीएम मोदी ने कई बंगाली फिल्मी कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की थी।

    भाषण के दौरान पीए नरेंद्र मोदी ने कहा, देश ने ये तय किया है कि अब हर साल हम नेताजी की जयंती, यानी 23 जनवरी को ‘पराक्रम दिवस' के रूप में मनाया करेंगे। हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी हैं।

    पीएम मोदी ने कहा, ''मैंने अनुभव किया है कि नेताजी का नाम सुनते ही हर कोई कितनी ऊर्जा से भर जाता है। नेताजी के जीवन की ऊर्जा जैसे उनके अंतर्मन से जुड़ गई है। उनकी ऊर्जा, आदर्श, तपस्या, त्याग देश के हर युवा के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है।''

    अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं पीएम मोदी

    अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं पीएम मोदी

    ऐसा पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा वायरल हुई हो। इससे पहले भी पीएम मोदी की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। असल में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि पीएम मोदी की हर एक तस्वीर उनके चाहने वालों द्वारा काफी पसंद की जाती है। पिछली बार राम मंदिर के भूमिपूजन के दौरान की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थी।

    पीएम मोदी की तस्वीरों को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट भी छापे गए हैं, जिसमें ये दावा किया गया है कि पीएम मोदी कैमरे के सामने हमेशा पोज देते हैं। कहा जाता है कि पीएम मोदी अपने हर यात्रा के लिए अपने साथ फोटोग्राफर लेकर जाते हैं। पीएम मोदी के कई वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें वो कैमरे को हाथ हिलाते हुए देखे जा सकते हैं।

    ये भी पढ़ें- हरियाणा के मंत्री अनिल विज का तंज, 'सांड़ के लिए लाल कपड़े जैसा है ममता के सामने जय श्रीराम कहना'

    Reached Kolkata to pay tributes to Netaji Bose.

    Posted by Narendra Modi on Saturday, January 23, 2021

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Narendra Modi Kolkata Facebook Photo Break Records 1 million likes in 24 hours watch photo
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X