• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'आपका ब्रॉ साइज क्या है?' सवाल पर नागिन फेम एक्ट्रेस सायंतनी ने यूजर को दिया बोलती बंद करने वाला जवाब

|

मुंबई। 'नागिन 4' और 'तेरा यार हूं मैं' जैसे टीवी शोज में अपने शानदार अभिनय के जरिए अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सायंतनी घोष को हाल ही में सोशल मीडिया पर भद्दे सवाल का सामना करना पड़ा है। एक्ट्रेस सायंतनी घोष बुधवार को फैंस के साथ एक लाइव सेशन रखा था।वे फैंस के साथ मस्ती-मजाक करने के लिए आईं थीं लेकिन इस लाइव सेशन के दौरान कई यूजर्स ने उलटे-सीधे सवाल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने सारी हदें पार करते हुए एक्ट्रेस से उनकी ब्रा का साइज पूछ लिया।

सायंतनी ने अपना आपा नहीं खोया और उस नेटिजंस को करारा जवाब दिया

सायंतनी ने अपना आपा नहीं खोया और उस नेटिजंस को करारा जवाब दिया

इस पर भी सायंतनी ने अपना आपा नहीं खोया और उस नेटिजंस को करारा जवाब दिया। सायंतनी ने कहा, ' पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल बताओ। मुझे लगता है कि वह ज़ीरो भी नहीं होगा। इसके बाद सायंतनी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौंडी पोस्ट लिखी है। जिसमें उन्होंने ऐसे वाकयों के कारण मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले बुरे असर के बारे में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने कई सवालों के बेहद ही तीखे जवाब भी दिए हैं।

एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि हो जाएगी सबकी बोलती बंद

एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि हो जाएगी सबकी बोलती बंद

सायंतनी ने लिखा- 'किसी तरह की भी बॉडी शेमिंग गलत है। लेकिन खास तौर पर मैं ये नहीं समझ पा रही हूं कि महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर क्या फैसिनेशन है। जैसे कि क्या साइज है? सिर्फ मर्द ही नहीं बल्कि खुद हम लड़कियां भी इस तरह की कंडीशनिंग रखती हैं'। 'एक थ्रेड 'साइज' सोच को खत्म करने के लिए! मैंने देखा कि आज #WorldHealthDay है लेकिन आप जानते हैं कि अब मेंटल हेल्थ आपकी सेहत का सबसे अहम हिस्सा बन गया है?'

सायंतनी घोष ने शेयर की आपबीती

सायंतनी घोष ने शेयर की आपबीती

सायंतनी घोष ने लिखा कि, यह उन लड़कियों को है जो पुरुषों द्वारा इस व्यवहार को सहन करती हैं और इसलिए उन्हें लगता है कि उन्हें महिला के स्तनों के आकार पर चर्चा करने और उन्हें घूरने का अधिकार है। अभिनेत्री ने अपने व्यक्तिगत अनुभव को साझा किया कि कैसे, उन्होंने भी, बॉडी शेमिंग को सहन किया है। मैंने भी कई बार असहज महसूस किया है। जब मैंने एक आदमी को मेरे स्तनों को घूरते हुए देखा था। उन्होंने महिलाओं के इस तरह के मुद्दों से लड़ने और उठाने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

सायंतनी ने पुरुषों के साइज पर पूछा सवाल

सायंतनी ने पुरुषों के साइज पर पूछा सवाल

पुरुषों पर टिप्पणी करते हुए सायंतनी घोष ने पुरुषों से पूछा कि क्या होगा अगर महिलाएं आपके शरीर को जज करना शुरू कर दें और आपसे लिंग के आकार के बारे में पूछें। उन्होंने लिखा, "आखिरकार, 'आकार' की बात आप सभी ने अपनी असुरक्षाओं को बढ़ाने के लिए बनाई थी। सायंतनी ने लिखा कि, अगर अगली बार कोई मुझसे मेरे कप साइज़ के बारे में पूछे तो मुझे यकीन है मुझे क्या जवाब देना है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे एक बड़ा कप पसंद है, जाहिर है एक कॉफी प्रेमी होने के नाते मैं एक बड़े कप को पसंद करूंगी।

मेंटल हेल्थ लेकर कही ये बात

मेंटल हेल्थ लेकर कही ये बात

सायंतनी घोष ने लोगों के अपील की कि, मानसिक सोच के साइज को खत्म करो। मैंने देखा आज वर्ल्ड हेल्थ डे है, लेकिन मानसिक स्वास्थ्य हेल्थ का सबसे जरूरी हिस्सा है। हां, अपनी बॉडी में फिट रहो, लेकिन अपने दिमाग को मत भूलो। वक्त आ गया है हर बॉडी टाइप को नॉर्मलाइज करने का, मैं इस बदलाव के साथ खड़ी हूं, क्या आप खड़े हैं? उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो सायंतनी घोष इन दिनों 'तेरा यार हूं मैं' टीवी शो में नजर आ रही हैं। उन्होंने साल 2006 में 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन' से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से 'कॉमिडी सर्कस', 'क्राइम पेट्रोल', 'घर एक सपना', 'नागिन', 'बनूं मैं तेरी दुलहन', 'सबकी लाडली बेबो', 'गीत हुई सबसे पराई', 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं', 'महाभारत', 'बैरिस्टर बाबू' और 'मेरी हानिकारिक बीवी' जैसे दर्जनों टीवी सीरियल कर चुकी हैं।

गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, झूमकर बोले-'अपुन आ गईला'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
naagin 4 actress Sayantani Ghosh shuts a troll who asked Stupid question in live session
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X