झील के किनारे डर्टी रोमांस कर रहा था कपल, किसी ने VIDEO बनाकर पोर्न साइट पर डाल दिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
    Mumbai Couple के Public place में Dirty Romance का Video Adult Site पर हुआ upload । वनइंडिया हिंदी

    मुंबई। बहुत से प्रेमी जोड़े ऐसे होते हैं जो अपना प्राइवेट टाइम बिताने के लिए पार्क, समंदर का किनारा या फिर किसी ऐसी जगह जाते हैं जहां लोगों का आना-जाना कम हो। मुंबई में एक कपल को ऐसी जगह जाना महंगा पड़ गया। यहां के पोवई झील के पास निजी लम्‍हे बिता रहे ऐसे ही एक प्रेमी जोड़े का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया। इतना ही नहीं उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया गया। पोवई पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में लिखित शिकायत मिली है। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। विस्‍तार से पढि़ए पूरी खबर

    एक खास ग्रुप कर रहा है इस तरह का गंदा काम

    एक खास ग्रुप कर रहा है इस तरह का गंदा काम

    अंग्रेजी अखबार मिड डे में छपी खबर के मुताबिक यह शिकायत युवा शक्ति नाम के एक संगठन के एक्टिविस्ट वीरेंद्र धीवर द्वारा दी गई है। वीरेंद्र ने बताया- एक अज्ञात व्यक्ति या समूह इस तरह के वीडियो बना कर उन्हें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर डालता है। इस तरह की चीजें न सिर्फ परिवारों की मान-मर्यादा छीन लेंगी, बल्कि व्यापक स्तर पर समाज को प्रभावित करेंगी।

    कई वीडियो अपलोड होते रहे हैं

    कई वीडियो अपलोड होते रहे हैं

    वीरेंद्र का कहना है कि यह पहली बार नहीं है कि जब इस तरह की कोई हरकत हुई है। इस तरह के तमाम वीडियो यूट्यूब और अन्य साइट्स पर अपलोड होते रहे हैं। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि कपल्स अक्सर खुलेआम इस तरह की हरकत शुरू कर देते हैं। इससे आस-पास से गुजर रहे लोगों को शर्मिंदगी होती है।

    फेसबुक से जा रहे हैं सेक्‍स क्‍लबसाइट्स पर फोटो

    फेसबुक से जा रहे हैं सेक्‍स क्‍लबसाइट्स पर फोटो

    फेसबुक आज ज्यादातर लोगों के जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है। यहां लोग अपने सुख-दुख बांटते रहते हैं। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट्स जितनी उपयोगी हैं उतने ही इनके दुष्परिणाम देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें सोशल नेटवर्किंग साइट्स से फोटो कॉपी करके सेक्स क्लब वेबसाइट्स पर डाल देते हैं।

    Read Also- 13 साल की बेटी से 50 साल का बाप करता था बलात्कार, फोन पर की गंदी बात तब जाकर मां को हुआ यकीन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Video Of Mumbai Couple Who Got Intimate In Public Uploaded On Porn Website.

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.