• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

KRK को झटका, कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ वीडियोज, कॉमेंट्स पोस्‍ट करने से रोका

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 24: कमाल राशिद खान उर्फ केआरके और एक्टर सलमान खान के बीच चल रहा विवाद लगातार सुर्खियों में हैं। इसी बीच इस मामले में केआरके बड़ा झटका लगा है। बुधवार को मुंबई कोर्ट ने कमाल राशिद खान पर अस्थाई रूप से प्रतिबंध लगा दिया। कोर्ट ने कहा कि, वह सलमान के बारे में अपमानजनक सामग्री न पोस्ट करें। हालांकि केआरके के पास अभी इसकी कॉपी नहीं आई है। केआरके का कहना है कि उन्होंने कभी सलमान के बारे में कुछ गलत नहीं कहा है। वह तो बल्कि उनकी फिल्मों के सिर्फ रिव्यूज देते थे।

केआरके ने सलमान को लेकर किए थे विवादास्पद कमेंट

केआरके ने सलमान को लेकर किए थे विवादास्पद कमेंट

सलमान खान ने कमाल खान के खिलाफ उनके द्वारा पोस्ट किए गए अपमानजनक ट्वीट और वीडियो के लिए मुकदमा दायर किया है। डीएसके लीगल के माध्यम से दायर मुकदमे में दावा किया गया है कि मानहानिकारक टिप्पणी करने के अलावा, कमाल खान ने सलमान खान के पंजीकृत ट्रेडमार्क बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी, हेरफेर और धनशोधन में शामिल होने का भी आरोप लगाया है।

कोर्ट ने केआरके पर लगाई रोक

कोर्ट ने केआरके पर लगाई रोक

अदालत ने बीते बुधवार को कमाल खान, उनके एजेंटों को सलमान खान, उनके व्यवसाय, वर्तमान या भविष्य की परियोजनाओं, जिसमें "राधे" (सलमान खान-अभिनीत फिल्म जो पिछले महीने रिलीज़ हुई) शामिल है, के संबंध में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से वीडियो बनाने और अपलोड करने, पोस्ट करने, फिर से पोस्ट करने, ट्वीट करने, री-ट्वीट करने, इंटरव्यू देने, अपलोड करने, प्रिंट करने, प्रकाशित करने, फिर से प्रकाशित करने से रोक दिया।

सलमान के वकील ने लगाए ये आरोप

सलमान के वकील ने लगाए ये आरोप

एक्‍टर के वकील प्रदीप गांधी ने कोर्ट में कहा, 'केआरके के सभी पोस्ट बहुत ही अपमानजनक थे। फिल्म पर कॉमेंट करने पर कोई रोक नहीं है लेकिन व्यक्तिगत आरोप आधारहीन है।'सलमान के वकील का कहना था कि बीइंग ह्यूमन पर करप्शन और मनी लॉन्डरिंग का आरोप लगाने की वजह से केस किया गया है। उधर कमाल खान के वकील मनोज गडकरी ने कोर्ट में बताया, 'सलमान खान एक पब्लिक फिगर हैं। इस वजह से वह आलोचना के दायरे में आते हैं। केआरके ने उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्‍टेड भाई' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।मुकदमे में अंतरिम आदेश पारित करते हुए जज ने कहा, 'कोई भी व्यक्ति अपने नाम से जाना जाता है।उनके नाम की समाज के लिए कोई वैल्यू नहीं हो सकती लेकिन उस व्यक्ति के लिए यह सब कुछ होता है। अच्छा नाम होना बहुत महत्वपूर्ण है। वहीं इस पूरे मामले के बाद केआरके की भी प्रतिक्रिया आई।

Video: Super Dancer Chapter 4 के सेट पर प्रतिभागियों ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि तो रो पड़ीं नीतू कपूरVideo: Super Dancer Chapter 4 के सेट पर प्रतिभागियों ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि तो रो पड़ीं नीतू कपूर

केआरके की ओर से भी आया जवाब

केआरके की ओर से भी आया जवाब

केआरके ने ट्विटर पर लिखा है, अभी तक मुझे कोर्ट की तरफ से कोई कॉपी नहीं आई है। लेकिन मैंने मीडिया रिपोर्ट्स में पढ़ा कि कोर्ट ने मुझे सलमान खान को लेकर कुछ भी गलत पोस्ट करने से रोका है। लेकिन मैंने कभी सलमान को लेकर कुछ भी गलत नहीं कहा है और ना ही आगे कहूंगा। मैं सिर्फ फिल्मों के रिव्यू करता हूं और आगे भी करूंगा। मैं मीडिया को इन्फॉर्म करना चाहता हूं कि मुझे अभी तक कोर्ट की कॉपी नहीं मिली है और अगर ऑर्डर असंतोषजनक हुआ तो मैं हाई कोर्ट के पास जाऊंगा यहां तक की सुप्रीम कोर्ट में भी। मैं अपने अधिकारियों के लिए लड़ता रहूंगा। थेंक्यू!

English summary
Mumbai court temporarily restrained KRK from uploading posts or videos against Salman Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X