• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनिया के बगल में खड़े होकर मुलायम ने कहा, हम चाहते हैं कि मोदी जी फिर से पीएम बनें

|

नई दिल्ली। बुधवार का दिन 16वीं लोकसभा का आखिर दिन रहा। इसके बाद सदन की कार्यवाही को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया जाएगा। सदन की कार्यवाही के आखिरी दिन कई सदस्यों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए। सदन में सियासी हंगामे के बीच सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया। आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वे पीएम मोदी को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की, वे फिर से देश के पीएम बनें।

 'हम चाहते हैं कि मोदी जी फिर से पीएम बनें'

'हम चाहते हैं कि मोदी जी फिर से पीएम बनें'

16वीं लोकसभा के आखिरी दिन संसद को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वे चाहते है कि सभी सदस्य फिर से जीतकर सदन में आएं और पीएम मोदी दोबारा पीएम बनें। वहीं पीएम मोदी ने भी अपने संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद दिया। मुलायम सिंह यादव के इस बयान पर सियासी हलचलें बढ़ सकती हैं क्योंकि यूपी में बसपा और सपा ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा में बजट सत्र के अंतिम दिन पीएम मोदी बोले- देश में विश्वास बढ़ा है जो विकास के लिए अच्छा संकेत है

मुलायम सिंह यादव के बयान से सहमत नहीं- राहुल

दूसरी तरफ राफेल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वे मुलायम सिंह यादव के बयान से सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव का राजनीति में योगदान रहा है, इसलिए वे उनके विचारों का सम्मान करते हैं। बता दें कि आज सदन की कार्यवाही का आखिरी दिन है। पीएम मोदी ने समापन सत्र में बोलते हुए कहा कि तीन दशक के बाद देश को पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी और आजादी के बाद पहली बार कांग्रेस गोत्र की नहीं है, ऐसी सरकार बनी है।

पीएम मोदी ने सभी को दिया धन्यवाद

पीएम मोदी ने सभी को दिया धन्यवाद

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी मिली जुली सरकार अटल जी की थी और ऐसी पूर्ण बहुमत वाली सरकार 2014 में बनी है। मोदी सरकार के कार्यकाल का आखिरी सत्र था। देश में इस समय लोगों का विश्नास सबसे ज्यादा है। मेरे ख्याल से ये अच्छा संकेत है क्योंकि ये विश्वास विकास को और भी बढ़ावा देगा। उन्होंने कहा कि इसी सदन में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई, कुछ तल्खियां भी देखने को मिली, लेकिन यही लोकतंत्र है और यही परम्परा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh Yadav backs return of narendra modi as prime minister
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X