• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी के रोड शो में हुआ धमाका, कुछ ही फीट की दूरी पर उठा आग का गुबार

|

जबलपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां काफी बढ़ गई हैं, शनिवार को चुनाव के मद्देनजर ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जबलपुर का दौरा किया लेकिन उनके दौरे के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सब कोई घबरा गए, दरअसल जबलपुर में जब वो मिनी बस में बैठकर सभा को संबोधित करने जा रहे थे तो उनकी बस से कुछ दूरी पर ही बैलून ब्लास्ट हुआ, जिसकी वजह आग की लपटें उठने लगीं और धमाका हुआ,जिसे देखकर हर कोई सकते में आ गया, हालांकि धमाका काफी छोटा था और चंद मिनट बाद ही सारी चीजें नियंत्रण में आ गईं और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

आरती के थाल से गुब्बारों में लगी आग

आरती के थाल से गुब्बारों में लगी आग

बताया जा रहा है कि कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की आरती के लिए तैयारियां की थी। इसी दौरान जैसे ही राहुल गांधी का रोड शो शास्त्री ब्रिज के पार हुआ वैसे ही कार्यकर्ता आरती की थाल लेकर राहुल गांधी के बस की तरफ बढ़े। इसी दौरान आरती की थाल के पास गुब्बारो के पास आ गई और अचानक गुब्बारों में आग पकड़ गई और गुब्बारे फट गए, जिससे हुई आवाज से एक पल को राहुल गांधी भी चौंक गए। कुछ लोगों ने इसे राहुल गांधी की सुरक्षा की चूक माना है।

यह भी पढ़ें: फिर बगावती हुए भाजपा सांसद साक्षी महाराज, अब राहुल गांधी के लिए कह दी ये बड़ी बात

नर्मदा पुत्र राहुल ने की पूजा

नर्मदा पुत्र राहुल ने की पूजा

मालूम हो कि राहुल गांधी ने शनिवार को यहां रोड शो भी किया था, लेकिन रोड शो से पहले उन्होंने ग्वारी घाट पर मां नर्मदा पूजा भी की थी, राहुल गांधी के साथ एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। बताते चले कि यहां जो पोस्टर राहुल गांधी के स्वागत में लगे थे उसमें उन्हें नर्मदा पुत्र बताया गया था।

राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिन के दौरे पर मध्य प्रदेश पहुंचे. यहां पर उन्होंने सबसे पहले मुरैना में एक जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि हिंदुस्तान में भ्रष्टाचार जमीन में होता है और इसका नुकसान किसान उठाता है, उन्होंने कहा कि हम जनता के अधिकार की लड़ाई लड़ रहे हैं।

 मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान

चुनाव आयोग ने ऐलान किया है कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होगा जबकि वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी, चुनाव आयोग द्वारा मतदान की तारीखों के ऐलान के साथ ही एमपी में आचार संहिता लागू हो गई है।

मध्यप्रदेश में चुनाव का कार्यक्रम

मध्यप्रदेश में चुनाव का कार्यक्रम

  • नोटिफिकेशन जारी : 2 नवंबर
  • नामांकन की आखिरी तारीख : 9 नवंबर
  • नामांकन की स्क्रूटनी : 12 नवंबर
  • नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख : 14 नवंबर
  • वोटिंग : 28 नवंबर
  • वोटों की गिनती : 11 दिसंबर

यह भी पढ़ें: SP-BSP के गठबंधन को लेकर अमर सिंह का बड़ा बयान, कहा-माया को आज भी याद होगा गेस्ट हाउस कांड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress President Rahul Gandhi had a narrow escape as a major fire was averted during his 8 km road show in Jabalpur, Madhya Pradesh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X