• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Monsoon Session: रवि किशन ने उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, कहा- चीन पाकिस्तान कर रहे साजिश

|

नई दिल्ली। सोमवार से शुरू हुए संसद के मानसून सत्र में फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा भी उठा है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर जांच की मांग सरकार से की है। फिल्म अभिनेता से राजनीति में आए रवि किशन ने कहा कि चीन और पाकिस्तान से ड्रग्स की स्मगलिंग होती है, पड़ोसी देश युवाओं की बर्बाद करने की साजिश कर रहे हैं।

चीन और पाकिस्तान कर रहे साजिश

चीन और पाकिस्तान कर रहे साजिश

रवि किशन ने कहा, ड्रग की लत और तस्करी की समस्या काफी बढ़ गई है। इससे देश के युवा बर्बाद हो रहे हैं। पड़ोसी देश पाकिस्तान और चीन से हर साल ड्रग की तस्करी हो रही है। यह पंजाब और नेपाल बॉर्डर के जरिए देश में आ रहा है के रास्ते लेकर लाया जा रहा है। ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ा भी गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रहा है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, सजा देने और पड़ोसी देशों की साजिश के अंत के लिए मैं केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं। हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच नारकोटिस्क कंट्रोल ब्यूरो कर रही है। इस मामले में एजेंसी ने कई गिरफ्तारियां की हैं।

स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना महामारी पर दी जानकारी

स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना महामारी पर दी जानकारी

सदन में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि देश में कोरोना के हालात अब पहले से सुधरे हैं, देश पीएम मोदी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ सार्थक जंग लड़ रहा है। आज देश में पर्याप्त मात्रा में कोरोना किट, दवाईयां और अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं, देश में एक्टिव केस से ज्यादा संख्या में लोग ठीक होकर अपने घर लौट गए हैं, कोरोना के खिलाफ पूरा देश एक जुट है और हमें पूरा भरोसा है कि हम ये जंग सफलता पूर्वक जीतेंगे। उन्होंने कहा कि भारत में प्रति दस लाख 3328 मामले,55 मौत. यह दुनिया में सबसे कम में से एक है. 92 प्रतिशत मामले हल्की बीमारी, 5.8 फीसदी मामलों में ऑक्सीजन और 1.7 फीसदी मामलों में इंटेंसिव केयर की जरूरत पड़ रही है।

सत्र को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बात

सत्र को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बात

सत्र शुरू होने से ठीक पहले मीडिया को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस सत्र में कई महत्वपूर्ण निर्णय होंगे, अनेक विषयों पर चर्चा होगी और हम सबका अनुभव है कि लोकसभा में जितनी ज़्यादा चर्चा होती है उतना सदन को, विषय वस्तु को और देश को भी लाभ होता है. इस बार भी उस महान परम्परा में हम सब सांसद भी वेल्यू एडिशन करेंगे, ये हम सबका विश्वास है। लद्दाख में चीन से सीमा विवाद पर पीएम मोदी ने कहा, हमारी सेना के वीर जवान हिम्मत के साथ, जज्बे के साथ, बुलंद हौसलों के साथ, दुर्गम पहाड़ियों में डटे हुए हैं। कुछ समय के बाद बर्फबारी भी शुरू होगी। ऐसे में पूरा सदन एक भाव से अपने वीर सैनिकों के साथ खड़ा है।

ये भी पढ़ें- Monsoon Session 2020: जानिए किन सांसदों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के चलते नहीं मिली एंट्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Monsoon Session 2020 BJP uttar pradesh MP Ravi Kishan in Lok Sabha
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X