• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मेघालय सीएम कोनराड संगमा के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के कारण आपात लैंडिंग, Video किया पोस्ट

Meghalaya CM, Meghalaya CM Conrad Sangma, Conrad Sangma's helicopter emergency landing, Meghalaya helicopter emergency landing, मेघालय के मुख्यमंत्री, मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा, कोनराड संगमा के हेलीकॉप्टर की आपा
Google Oneindia News

Meghalaya CM Conrad Sangma: मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा (Conrad Sangma) के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। जिसकी जानकारी खुद सीएम ने ट्वीट करके दी। खराब मौसम की वजह से सीएम के हेलीकॉप्टर को उमियाम झील के पास आपात स्थिति में लैंड कराया गया। सीएम ने इसका एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि खराब मौसम के कारण यूनियन क्रिश्चियन कॉलेज (यूसीसी) के मैदान में आपात लैंडिंग की गई।

Meghalaya CM Conrad Sangma

जानकारी के अनुसार सीएम कोनराड संगमा हेलीकॉप्टर से तुरा से शिलांग जा रहे थे। इस दौरान तूरा से रास्ते में खराब मौसम के कारणइमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। उन्होंने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो पैदल चलते नजर आ रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- "क्या रोमांच है! खराब मौसम के कारण यूसीसी, उमियाम में आपातकालीन लैंडिंग। परिसर में सुंदर दृश्यों का आनंद लिया। यूसीसी के कर्मचारियों से मुलाकात की। यूसीसी कैंटीन में लंच किया। मौसम वास्तव में अप्रत्याशित है। हमें सुरक्षित वापस लाने के लिए कैप्टन और पायलट को धन्यवाद।"

अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि तुरा से रास्ते में खराब मौसम के कारण उमियाम में यूसीसी में आपातकालीन लैंडिंग हुई, लेकिन मेरे चलने के दौरान सुंदर परिसर के दृश्य का आनंद लिया और उनके आतिथ्य के लिए वहां अच्छा समय बिताया। क्या दिन है!

भारतीय वायुसेना में पहला लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' शामिल, राजनाथ सिंह और IAF प्रमुख ने लिया हिस्साभारतीय वायुसेना में पहला लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर 'प्रचंड' शामिल, राजनाथ सिंह और IAF प्रमुख ने लिया हिस्सा

Comments
English summary
Meghalaya CM Conrad Sangma's helicopter makes an emergency landing at Union Christian College (UCC) in Umiam, Shillong due to bad weather on the way from Tura.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X