• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार को बड़ा झटका, एक और सहयोगी ने तोड़ा गठबंधन

|
Google Oneindia News

चेन्नई। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां कांग्रेस समेत उनके सहयोगी दलों पर जमकर हमला बोल रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए के सहयोगी एक के बाद एक भाजपा से दूरी बनाते जा रहे हैं। एमडीएमके चीफ वाइको ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत नीतियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए एनडीए से अपना गठबंधन खत्म कर दिया।

vaiko

आपको बता दें कि महज छह महीने पहले भाजपा के साथ गठबंधन करने वाली एमडीएमके का कहना है कि भाजपा ने एमडीएमके की श्रीलंका के प्रति नीति को समर्थन देने का वादा किया था। लेकिन सरकार ने उनकी नीतियों से इतर कदम उठाने शुरु कर दिए। वाइको का कहना है कि भाजपा तमिलों के खिलाफ काम रही है।

एमडीएमके प्रमुख वाइको ने राजपक्षे की तिरूपति यात्रा की निंदा की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार तमिलनाडु के लोगों की जरूरतों को नहीं समझ रही है। वाइको ने मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वह तमिलनाडु के लोगों को धोखा दे रहे हैं। एमडीएमके ने साथ ही कहा कि मोदी सरकार ने मछुआरो के मुद्दो को सुलझाने में कोई मदद नहीं की। मछुआरों को किसी तरह का कोई मुआवजा नहीं दिया गया। पांच मछुआरों को छोड़ाना एक ड्रामा था।

आपको बता दें कि एमडीएमके एनडीए के साथ गठबंधन खत्म करने का पहले से ही मन बना चुका है। वाईको ने भाजपा के कुछ नेताओं पर उनकी पार्टी को धमकी देने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के मोदी विरोधी बयानों पर भाजपा नेताओ ने धमकी दी थी कि ऐसे बयान बंद करें नहीं तो भविष्य के लिए अच्छ नहीं होगा।

Comments
English summary
The Marumalarchi Dravida Munnetra Kazhagam (MDMK) snapped ties with the National Democratic Alliance (NDA) alleging Modi government of acting against the interest of Tamils.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X