• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शरद पवार पर अपमानजनक टिप्‍पणी करने वाली मराठी एक्‍ट्रेस को मिली बेल लेकिन जेल में रहना होगा

Google Oneindia News

मुंबई, 16 जून: ठाणे की एक अदालत ने 2020 के अत्याचार मामले में मराठी अभिनेता केतकी चितले को जमानत दे दी है। मराठी एक्‍ट्रेस को 25,000 रुपये की सॉल्वेंट ज़मानत मिली है लेकिन इसके बावजूद उन्‍हें अभी भी जेल में ही रहना पड़ेगा।

ketki

हालांकि जमानत मिलने के बावजूद चितले को अभी राहत नहीं मिल सकती क्योंकि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट के ठाणे मामले में उनकी जमानत याचिका अभी भी लंबित है और 21 जून को इस पर सुनवाई होगी।

जिस केस में उन्‍हें जमानत मिली है उसमें चितले के खिलाफ 2020 में रबाले पुलिस स्टेशन में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत बौद्ध धर्म पर अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने का मामला दर्ज किया गया था।

चितले को 20 मई, 2022 को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें ठाणे केंद्रीय जेल से उठाया गया था, जहां उन्हें राकांपा प्रमुख शरद पवार के खिलाफ एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद एक अन्य मामले में रखा गया था।

3 मार्च, 2020 को एक मामला दर्ज किया गया था, जब घनसोली निवासी, जिसने 1 मार्च, 2020 को चितले के फेसबुक पोस्ट के व्हाट्सएप पर एक स्क्रीनशॉट प्राप्त करने का दावा किया था, ने शिकायत दर्ज की थी।

Comments
English summary
Marathi actress who made derogatory remarks on Sharad Pawar gets bail but will have to stay in jail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X