• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केजरीवाल सरकार की बिजली सब्सिडी को मनोज तिवारी ने बताया 'चुनावी स्टंट'

|

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों को बड़ा तोहफा दिया है। अब दिल्लीवालों को 200 यूनिट तक बिजली की खपत करने पर बिजली बिल का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। दिल्ली सरकार की इस घोषणा को दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने 'चुनावी स्टंट' करार दिया है। तिवारी ने कहा कि वह इस कदम का स्वागत करते हैं, लेकिन इसका उद्देश्य दिल्ली चुनावों में राजनीतिक लाभ हासिल करना है।

Manoj Tiwari attacks on arvind kejriwal, says announcement of subsidy on power bills poll stunt

दिल्ली सरकार के इस घोषणा पर प्रतिक्रिया देते हुए नोज तिवारी ने कहा कि, साढ़े आठ हजार करोड़ रुपये दिल्ली की जनता से केजरीवाल ने लूटा है। यह तो बहुत अच्छा तरीका है 8.5 हजार करोड़ रुपया ज्यादा चार्ज ले लो और 100 करोड़ जनता को वापस कर दो। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, केजरीवाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुफ्त में घोषणा कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री फिर से फ़्री का पिटारा ले कर बैठ गए हैं इससे पता चल गया है की चुनाव आने वाले हैं।

तिवारी ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 2015 चुनाव से पहले केजरीवाल जी ने कहा था बिजली हाफ़ पानी माफ़। चुनाव के बाद कहा गया की सबको बिजली हाफ़ नहीं मिलेगी। उसमें भी एक कैटेगॉरी होगी। फिर उसके बाद इसके फ़िक्स चार्ज जोड़ दिया गया। दिल्ली को यह समझने की ज़रूरत है की केजरीवाल सरकार ने फ़िक्स चार्ज के नाम पर 8500 करोड़ दिल्ली की जनता से लूट लिए और फिर उसके बाद चुनाव से पहले मुफ़्त बिजली देने का ढोंग कर रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि, हम तो इंतज़ार कर रहे हैं की अरविंद केजरीवाल कब अपनी अगली प्रेसवार्ता कर रहे हैं और ये कहेंगे की जनता के फ़िक्स चार्ज के नाम पर लूटे हुए पैसे वापस दे रहे हैं। दिल्ली का टैक्स पेअर आज अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है क्यूँकि पिछले 4.5 साल में केजरीवाल सरकार ने कोई काम नहीं किया ।

उन्नाव रेप केस पर बोलीं प्रिंयका- आखिरकार बीजेपी ने माना कि उसने एक अपराधी को ताकत दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Manoj Tiwari attacks on arvind kejriwal, says announcement of subsidy on power bills poll stunt
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X