• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पर्रिकर के ट्विटर हैंडल से उनके बेटे ने किया इमोशनल ट्वीट, जानिए क्या कहा

|

पणजी। गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन को दो सप्ताह का समय बीत चुका है। उनके निधन के 12 दिनों बाद परिवार को ओर से एक बयान जारी किया है। जिसमें उनके बेटे उत्‍पल और अभिजात ने पीएम मोदी, आरएसएस, पार्टी कार्यकर्ताओं और गोवा की जनता को धन्‍यवाद दिया। सबसे खास बात यह है कि, यह बयान मनोहर पर्रिकर के ऑफिशियल ट्विटर से किया गया। उत्‍पल ने कहा कि लोगों के प्‍यार ने उन्‍हें और उनके परिवार को इस संकट से मुकाबला करने की शक्ति दी।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

पर्रिकर के निधन के बाद उनके बेटे ने किया ट्वीट

पर्रिकर के निधन के बाद उनके बेटे ने किया ट्वीट

पर्रिकर के ट्विटर हैंडल से जारी बयान में उत्‍पल और अभिजात ने कहा, 'हम राज्य और राष्ट्र के लिए उनकी सेवा और समर्पण की विरासत को जारी रखते हुए उनके जीवन का सम्मान करेंगे। इस पत्र में कहा गया कि, मेरे पिता हर दिन पूरे जोश, दृढ़ इच्‍छाशक्ति और देश सेवा की इच्‍छा के साथ जिए। जीवन के अंतिम दिनों में भी वह राज्‍य की चिंता करते रहे। हम आगे भी देश और राज्‍य की सेवा करते रहेंगे।'

क्या सक्रिय राजनीति में आएंगे बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर

यहीं नहीं उन्होंने अपने इस पत्र में भारतीय सेना , गोवा की सरकार और सहयोगी दलों को भी धन्यवाद दिया। इसके अलावा उन्होंने उन डॉक्टरों को भी थैक्यू बोला जो मनोहर पर्रिकर की बीमारी का इलाज कर रहे थे। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओऱ से जारी किए गए बयान में मनोहर पर्रिकर के बेटों ने कहा कि, वे अपने दो भाई की अपेक्षा अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अधिक नजदीक थे।

17 मार्च को मनोहर पर्रिकर का हुआ निधन

17 मार्च को मनोहर पर्रिकर का हुआ निधन

इस बयान के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर सक्रिय राजनीति में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, उत्पल पर्रिकर ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने अभी तक पणजी उपचुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचा है और वह 'सही समय' पर इसके बारे में निर्णय लेंगे। पणजी विधानसभा सीट 17 मार्च को मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद खाली हुई है। भाजपा कार्यकर्ताओं का एक वर्ग वहां से उत्पल को प्रत्याशी बनाये जाने के लिए दबाव बना रहा है।

डिग्री विवाद में फंसे बीजेपी उम्मीदवार, दो साल पहले थे हाईस्कूल फेल, अब इंटर पास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
manohar Parrikar's sons hint at entry into politics to "continue his legacy
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X