• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कश्मीर और बांग्लादेश की घटना पर बोले मनीष तिवारी- 'दक्षिण एशिया में काम कर रहा बड़ा इस्लामिक एजेंडा'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर: कश्मीर घाटी में शनिवार को दो गैर स्थानीय नागरिकों की आतंकियों ने हत्या कर दी। जिसके खिलाफ देशभर में लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा। इस बीच कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी घटना की निंदा करते हुए कई सवाल खड़े किए। उनके मुताबिक पूरे दक्षिण एशिया में एक बड़ा इस्लामी एजेंडा काम कर रहा है। जिस वजह से ऐसी घटनाएं घट रहीं।

Manish

कांग्रेस सांसद ने कहा कि क्या कश्मीर में गैर-मुसलमानों की हत्या, बांग्लादेश में हिंदुओं की हत्या और पुंछ में बड़े पैमाने पर घुसपैठ में नौ जवानों की शहादत के बीच कोई संबंध है? शायद ऐसा ही है। दक्षिण एशिया में एक बड़ा पैन इस्लामवादी एजेंडा काम कर रहा है। इससे पहले जब दो शिक्षकों की हत्या हुई थी, तो कांग्रेस ने सरकार चला रहे लोगों से जवाब मांगा था।

वहीं दूसरी ओर कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को श्रीनगर शहर के ईदगाह में एक पार्क के बाहर उग्रवादियों ने गोली मार दी। जब तक उसे अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद पुलवामा जिले में दूसरी घटना हुई, जहां यूपी के एक शख्स पर गोलीबारी की गई। आनन-फानन में उनको अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।

खुफिया रिपोर्ट में दावा- कश्मीर में 200 लोगों पर हमले की साजिश, आतंकियों के साथ ISI की मीटिंग में फैसलाखुफिया रिपोर्ट में दावा- कश्मीर में 200 लोगों पर हमले की साजिश, आतंकियों के साथ ISI की मीटिंग में फैसला

बांग्लादेश में क्या हुआ?
हाल ही में बांग्लादेश में हिंदुओं को निशाना बनाया गया। दावा है कि कुछ लोगों ने इस्लामिक पवित्र ग्रंथ का अपमान किया, जिसके बाद हिंसा भड़की, जिसमें 7 लोगों की मौत हुई। इसके बाद दर्जनों हिंदू मंदिरों को हमला हुआ।

Comments
English summary
Manish Tewari says Larger pan Islamist agenda at work in South Asia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X