• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Manish Sisodia का दावा- BJP से मिला Drop Case ऑफर, सीबीआई जांच बंद कराने का भी भरोसा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 अगस्त : सीबीआई जांच का सामना कर रहे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि भाजपा ने उन्हें केस ड्रॉप करने का ऑफर दिया है। सिसोदिया का दावा है कि उनके पास इस बात के रिकॉर्डेड प्रमाण हैं जिसमें भाजपा की तरफ से केस ड्रॉप करने का ऑफर दिया गया।

आबकारी नीति मामले में CBI जांच

आबकारी नीति मामले में CBI जांच

बता दें कि मनीष सिसोदिया आबकारी नीति के मामले में सीबीआई जांच का सामना कर रहे हैं। सीबीआई ने सिसोदिया समेत दर्जन भर से अधिक लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। मनीष सिसोदिया का कहना है कि भाजपा आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से डरती है इसलिए मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं। सीबीआई जांच महज दिखावा है।

बीजेपी की फोन रिकॉर्डिंग का दावा

बीजेपी की फोन रिकॉर्डिंग का दावा

मनीष सिसोदिया के पास रिकॉर्डिंग के संबंध में एनडीटीवी कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक आम आदमी पार्टी के एक नेता ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि जरूरत पड़ी तो फोन की रिकॉर्डिंग सार्वजनिक कर दी जाएगी। अभी रिकॉर्डिंग सामने लाने की जरूरत नहीं है।

भाजपा से मिला सीबीआई-ईडी की जांच बंद कराने का भरोसा !

भाजपा से मिला सीबीआई-ईडी की जांच बंद कराने का भरोसा !

यह भी दिलचस्प है कि सीबीआई की छापेमारी के दो दिन बाद सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि मुझे बीजेपी की तरफ से संदेश मिला है कि आम आदमी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाओ। बकौल सिसोदिया, शराब नीति के मामले में भाजपा ने आश्वस्त किया है कि सीबीआई और ईडी के सभी मामले बंद हो जाएंगे।

यहां देखें सिसोदिया का ट्वीट

बीजेपी का चैलेंज- रिकॉर्डिंग जारी करे AAP

भाजपा नेता प्रमोद स्वामी ने सिसोदिया के दावे का खंडन करते हुए कहा कि ये बयान आम आदमी पार्टी की सूट एंड स्कूट पॉलिसी का हिस्सा है। उन्होंने कहा, अगर आम आदमी पार्टी के पास इस तरह की कोई भी रिकॉर्डिंग है तो उन्हें जारी करना चाहिए।

सिसोदिया राजपूत, सिर कटाने को तैयार

सिसोदिया राजपूत, सिर कटाने को तैयार

इससे पहले सोमवार को सिसोदिया ने अपने खिलाफ तमाम आरोपों को खारिज किया और कहा कि वह महाराणा प्रताप के वंशज हैं। उन्होंने कहा कि साजिश करने वाले और भ्रष्ट लोगों के सामने वे कभी नहीं झुकेंगे। सिसोदिया ने कहा, राजपूत हैं। सिर कटाने के लिए तैयार हैं।

केजरीवाल के साथ दगाबाजी नहीं करेंगे

केजरीवाल के साथ दगाबाजी नहीं करेंगे

सिसोदिया ने भाजपा के ऑफर का जिक्र करते हुए कहा कि वे केजरीवाल को राजनीतिक गुरु मानते हैं और कभी भी उनके साथ विश्वासघात नहीं करेंगे। बकौल सिसोदिया, वे मुख्यमंत्री बनने नहीं आए हैं। देश के हर बच्चे को अच्छी शिक्षा देना उनका सपना है और पूरे देश में सिर्फ केजरीवाल ही ऐसा कर सकते हैं।

यहां पढ़ें सिसोदिया का ट्वीट-

सौरभ भारद्वाज ने भी बीजेपी पर हमलावर

सौरभ भारद्वाज ने भी बीजेपी पर हमलावर

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने भी सिसोदिया के दावे का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि कम से कम 3 दर्जन ऐसे उदाहरण मौजूद हैं जिसमें भाजपा ने केंद्रीय एजेंसियों से जांच का दबाव बनाया है। सभी नेता प्रतिद्वंद्वी दलों के हैं। भाजपा में शामिल होने के बाद गंभीर अपराधों की जांच भी बंद कर दी जाती है।

मनोज तिवारी महाराणा से तुलना पर भड़के

मनोज तिवारी महाराणा से तुलना पर भड़के

सिसोदिया पर हमला करते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह शर्मनाक है कि सिसोदिया महाराणा प्रताप से तुलना कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने सवाल किया, क्या महाराणा प्रताप लोगों को शराब पिलाते थे ? मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में महिलाओं की रुलाई की अनदेखी की जा रही है। महाराणा प्रताप ने महिलाओं के खिलाफ हथियार नहीं उठाए थे।

भाजपा में करप्ट लोगों की जगह नहीं

भाजपा में करप्ट लोगों की जगह नहीं

मनोज तिवारी ने पूछा, महाराणा प्रताप की तुलना भ्रष्टाचार के मामले का सामना कर रहे व्यक्ति से की जा सकती है क्या ? उन्होंने कहा कि करप्ट लोगों को आम आदमी पार्टी में ही जगह मिल सकती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है।

ये भी पढ़ें- Subramanian Swamy ने क्यों कहा- 'No कहा तो 2024 में नरेंद्र मोदी की हार तय'ये भी पढ़ें- Subramanian Swamy ने क्यों कहा- 'No कहा तो 2024 में नरेंद्र मोदी की हार तय'

Comments
English summary
manish sisodia Recording Of BJP offer to drop case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X