• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

त्रिपुरा के CM बने माणिक साहा, पीएम मोदी के एजेंडा को आगे बढ़ाने का लिया संकल्प

|
Google Oneindia News

अगरतला, 15 मई। डॉक्टर माणिक साहा ने आज त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद साहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मुद्दे को आगे बढ़ाने की बात कही। माणिक साहा ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के विकास के मुद्दे पर आगे बढ़ेंगे। हम प्रदेश में कानून व्यवस्था को और बेहतर करेंगे, साथ ही त्रिपुरा के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे। हमारे सामने किसी भी तरह की कोई राजनीतिक चुनौती नहीं है।

इसे भी पढ़ें- सीएम योगी ने किया 144 करोड़ की 100 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास, कही ये खास बातइसे भी पढ़ें- सीएम योगी ने किया 144 करोड़ की 100 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास, कही ये खास बात

manik
कौन हैं Tripura के अगले CM Manik Saha, जानें सबकुछ | वनइंडिया हिंदी

बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में साहा को विधायक दल का नेता चुना गया था। पिछले साल बिप्लब देव की सरकार मे मंत्री बनने वाले रामप्रसाद पॉल ने कहा था कि मैं मर जाऊंगा, मेरा ऐसी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। यही नहीं फरवरी माह में पॉल और 14 अन्य ने साहा पर कई आरोप लगाए थे। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की बैठक के दौरान पॉल ने नेताओँ की ओर कुर्सी फेंक दी थी। बता दें कि इस बैठक में केंद्रीय मंत्री भूपिंदर यादव, पार्टी के महासचिव विनोदतावड़े, सचिव विनोद कुमार सोनकर शामिल थे।

बैठक के दौरान हुए हंगामे को शांत कराने की कोशिश की गई। उपमुख्यमंत्री जिश्नू देव वर्मा, सुशांत चौधरी ने पॉल को समझाने की कोशिश की। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान मीडिया को रोकने की कोशिश की ताकि वह इस घटना का वीडियो ना बना सके। जिस कमरे में बैठक हो रही थी उसकी खिड़कियों को भी ढक दिया गया था। बैठक के बाद भाजपा विधायक परिमल देब वर्मा ने साहा के चयन का विरोध किया। उन्होंने कहा कि विधायकों को बैठक में क्यों बुलाया गया, हाल ही में साहा को राज्यसभा का सदस्य बनाया गया था, हमने इसका विरोध नहीं किया, लेकिन इस बार किसी भी विधायक की राय नहीं ली गई। आप आने वाले समय में और विधायकों को इस फैसले के खिलाफ बोलते देखेंगे। यह ठीक नहीं है।

Comments
English summary
Manik Saha takes oath of Tripura CM says committed to proceed with PM Modi's agenda.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X