• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय राउत को धमकी देने वाला गिरफ्तार, खुद को बता रहा था दाउद का खास, ATS कर रही जांच

|

कोलकाता। शिवसेना के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत को इंटरनेशल नंबर से फोन पर धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस शख्स की गिरफ्तारी कोलकाता से की गई है और धमकी देने के लिए उसने खुद को दाऊद गैंग का सदस्‍य बताया था। पुलिसिया पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि इसी शख्स ने मातोश्री, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवाल और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी इसी शख्स ने धमकी दी थी। ये शख्स किस पार्टी से जुड़ा हुआ है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

संजय राउत को धमकी देने वाला कोलकाता से गिरफ्तार, खुद को बताया कंगना रनौत का फैन

जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक गिरफ्तार शख्स ने कुछ सालों तक दुबई में रहकर काम किया था, इसके पास से पुलिस ने तीन दुबई के सिमकार्ड बरामद किए हैं। उसकी पहचान पलाश बसु (40) के रूप में की गई है। दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज इलाके में वह जिम ट्रेनर के तौर पर काम करता है। टॉलीगंज थाने की पुलिस के साथ मिलकर मुंबई पुलिस ने आरोपी पलाश के घर में छापेमारी की और उसका मोबाइल एवं लैपटॉप भी जब्त कर लिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने इंटरनेट कॉल के जरिये दो से आठ सितंबर के बीच कंगना रनौत के मामले में सांसद को फोन पर धमकी दी। इसके बाद इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की गयी थी। पुलिस ने मामले की जांच की, तो पाया कि वह फोन कॉल कोलकाता से किया गया था। इसके बाद उस फोन के इंटरनेट प्रोटोकॉल (आइपी) के जरिये पता चला कि आरोपी कोलकाता के टॉलीगंज इलाके में रहता है। यह जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस को इस बारे में सूचित किया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वो कंगना रनौत का फैन है।

संजय राउत को दी थी ये धमकी

पलाश ने शिवसेना के सांसद संजय राउत को फोन पर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एवं कंगना रनौत के मामले में नहीं पड़ने के लिए कहा था। उसने कहा था कि उसकी बात नहीं मानने पर अंजाम बुरा होगा।

ऐसे शुरू हुआ था कंगना-राउत का विवाद

गौरतलब है कि कंगना रानौत के मुंबई की पीओके से तुलना करने पर भड़के संजय राउत ने गाली-गलौच वाली भाषा का प्रयोग किया था। इसकी प्रतिक्रियास्वरूप बीजेपी सदस्य मेजर सुरेंद्र पूनिया ने एक ट्वीट कर बालासाहब को याद करते हुए संजय राउत पर तंज कसा था। इस ट्वीट को खुद कंगना रानौत ने रिट्वीट करते हुए संजय राउत पर सीधा हमला बोला था। अपने ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में कंगना ने संजय राउत को आड़े हाथों लेते हुए महाराष्ट्र में महिलाओं के हो रहे उत्पीड़न पर आईना दिखाया था।

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर किया फिर हमला, इस बार सीएम उद्धव को कहा 'रावण'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man who made intimidate calls to Sanjay Raut posing as member of Dawood Ibrahim gang Caught from Kolkata.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X