महिला से जबरन शादी करने के लिए अगवा किए उसके बच्चे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई।मुंबई में एक 39 साल के आदमी को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपहरण के जुर्म में गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने एक महिला को शादी के लिए मजबूर करने के लिए उसके दो बच्चों को किडनैप किया था। इस शख्स का नाम इमरान जियाज खान है और ये मलाड के मालवानी इलाके का रहने वाला है। इसी जगह एक 35 वर्षीय महिला अपने दो बेटों के साथ रहती है। इमरान इस महिला को पिछले 18 महीने से शादी के लिए जबरदस्ती कर रहा है।

Kidnapping

इमरान खान ने 7 अक्टूबर को महिला को मजबूर करने के लिए उसने उसके दोनों बेटों का अपहरण कर लिया। इमरान ने बच्चों को खाने का लालच देकर उन्हें सुनसान जगह ले गया। जब महिला काम से लौटी तो उसने पाया कि उसके बच्चे घर पर नहीं हैं। महिला एफआईआर दर्ज कराने के लिए तुरंत मालवानी पुलिस स्टेशन पहुंची।

मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर का कहना है कि इसके लिए मुंबई और थाणे की तीन टीमों को जांच में लगा दिया गया था। इमरान को ट्रेस करने पर वो बाजारपथ इलाके में मिला। वहां उसने दोनों बच्चों को एक होटल में छिपा रखा था। पुलिस ने बताया कि कुछ सालों पहले इमरान पर धोखाधड़ी का भी केस दर्ज हुआ था।

CCTV footage : Hyderabad Women kidnapped from her house, watch video | वनइंडिया हिंदी

ये भी पढ़ें: ओवरटाइम करने से महिला रिपोर्टर की मौत, महीने में 159 घंटे किया था ज्यादा काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crime Branch in Mumbai arrested a 39 year old man after he kidnapped two young boys of a woman of the same locality. Man wanted to marry their mother so he kidnapped her children to force her.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.