Padmavati Row: कोई नहीं तो हम दिखाएंगे पद्मावती, बंगाल में PAK कलाकारों का भी स्वागतः ममता बनर्जी का बड़ा बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इस वक्त पूरे भारत में फिल्म 'पद्मावती' पर बवाल मचा हुआ है, फिल्म की रिलीज अटक गई है तो वहीं राजस्थान में आज एक व्यक्ति की लाश ने भी इस विरोध को खूनी रंग दे दिया है तो दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस फिल्म की रिलीज पर बहुत बड़ी बात कही है, ममता ने कहा है कि भंसाली की फिल्म को भले ही दूसरे राज्यों में जगह ना मिले लेकिन बंगाल में फिल्म रिलीज होगी और हमें लगता है कि भंसाली की फिल्म देखने के बाद लोगों को उन पर काफी गर्व होगा। बंगाल हमेशा उनका स्वागत करेगा, वे यहां अपना प्रीमियर कर सकते हैं, बंगाल तो पाकिस्तानी कलाकारों, गायकों के लिए भी खुला है, रचनात्मक लोगों की कोई सीमा नहीं होती है और कला को सीमाओं में नहीं बांधा जा सकता है। बंगाल की सीएम ने ये बात इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2017 में कही। वो इससे पहले भी  tweet के जरिए फिल्म 'पद्मावती' का विरोध करने वालों को लताड़ लगा चुकी हैं।

 Padmavati Row: कोई नहीं तो हम दिखाएंगे पद्मावती, बंगाल में PAK कलाकारों का भी स्वागतः ममता बनर्जी का बड़ा बयान

ममता ने पद्मावती फिल्म के खिलाफ विरोध की पूरी घटना को 'सुपर इमरजेंसी' का नाम दिया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि 'पद्मावती' विवाद दुर्भाग्यपूर्ण ही नहीं बल्कि राजनीतिक दलों की ओर से अभिव्यक्ति की आजादी को खत्म करने की सोची-समझी साजिश है, ये तो सुपर एजेंसी है, पूरी फिल्म इंडस्ट्री को इसके खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठानी चाहिए।

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज नहीं हो रही

मालूम हो कि फिल्म के विरोध को देखते हुए अब फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज नहीं हो रही है, फिल्म का विरोध करने वाले करणी सेना के चीफ का कहना है कि फिल्म में राजपूत रानी की गलत छवि पेश की गई है। दीपिका एक नाचने वाली है। अगर फिल्म को रिलीज किया गया तो हम सिनेमाघर जला देंगे। पद्मावती को लेकर देशभर में कई जगह राजपूत संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Read Also:पिछले 3 साल में यूपी में हुए कई बड़े रेल हादसे, प्रभु को गंवानी पड़ी थी कुर्सी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee today announced that she would welcome Sanjay Leela Bhansali and the team of Padmavati with open arms and would make special arrangements for the same.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.