• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्‍कूटी चलाते हुए डगमगाईं ममता बनर्जी, सुरक्षाकर्मियों ने यूं बचाया, देखें VIDEO

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और टीएमसी ने सारा दम लगा दिया है। दोनों एक दूसरे पर राजनीतिक हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते। ममता बनर्जी रोज रैलियां कर रही हैं और बीजेपी पर हमला बोल रही हैं। वो दावे कर रही हैं कि टीएमसी बीजेपी को करारी शिकस्‍त देगी। हाल ही में ममता बनर्जी ने तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा। वो इसके खिलाफ अलग तरीके का विरोध प्रदर्शन करते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटी से विधानसभा गईं। इस दौरान वो एक जगह स्‍कूटी से अपना संतुलन खो बैठीं और गिरती-गिरती बचीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    Scooter चलाते वक्त गिरने से बाल-बाल बचीं Mamta Banerjee, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया | वनइंडिया हिंदी

    mamata

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी से ठीक से स्कूटी नहीं चला रही हैं। एक जगह वो संतुलन खो बैठीं और गिरने से बचीं। जिस समय ममता की स्‍कूटी का बैलेंस बिगड़ा उस वक्‍त वहां सिक्योरिटी मौजूद थी और उन्‍होंने स्‍कूटी को फौरन संभाल लिया। वो गिरने से तो बच गईं लेकिन इस दौरान उनका मोबाइल फोन भी सड़क पर गिर गया।

    उन्होंने हेलमेट पहन रखा था और हाजरा मोड़ से राज्य सचिवालय के बीच सात किलोमीटर का सफर स्कूटर पर तय करते हुए सड़क के दोनों ओर लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। आपको बता दें कि बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च से मई के बीच में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में ममता बनर्जी केंद्र सरकार को घेरने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं। देश में पेट्रोल और डीजल के दाम भी आसमान छू रहे हैं। अलग-अलग राज्यों में विरोध प्रदर्शन देखने को मिले हैं।

    इंसान बना हैवान: दो लोगों की हत्‍या के बाद निकाला उनका दिल, आलू के साथ पकाकर फैमिली को खिलाया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mamata Banerjee nearly falls while driving an electric scooter in Howrah, as a mark of protest against fuel price hike
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X