• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देवेंद्र फडणवीस बोले- कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र में सरकार बनाने में दिलचस्पी नहीं

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि कोरोना वायरस के संकट के बीच भाजपा की सरकार को बदलने में रुचि नहीं है। हम कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं और इसके लिए राज्य सरकार पर दबाव बनाने का काम कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कोई भी राज्य सरकार को कमजोर नहीं करना चाहता है। यह सरकार अपने बोझ से ही गिर जाएगी। हम सरकार को गिराने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।

Maharashtra Devendra Fadnavis We are not interested in change of Govt as COVID19 situation is serious

फडणवीस ने कहा मुख्यमंत्री ने कहा, महाराष्ट्र और खासतौर से मुंबई में कोविड के चलते स्थिति गंभीर है। देश की 40 फीसदी मौतें महाराष्ट्र में हुई हैं। लाशे रखने को जगह नहीं है। सरकार कोरोना की स्थिति को नियंत्रण में लाने में विफल रही है। ठाकरे सरकार में समन्वय नहीं है। कांग्रेस-एनसीपी और सीएम के अलग-अलग बयान सामने आते हैं। हर रोज फैसला बदल रहे हैं। आज राज्य को सकारात्मक नेतृत्व चाहिए। मैं आशा करता हूं कि उद्धव ठाकरे उचित फैसले लेंगे।

फडणवीस ने ये भी कहा कि राज्य सरकार के केंद्र से मदद ना मिलने की बात गलत है। लगातार कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र सरकार को कुछ नहीं दिया जा रहा है। सच तो ये है कि राज्य सरकार केंद्र की ओर से उपलब्ध कराई गई आर्थिक मदद खर्च भी नहीं कर पाई है। मैं यह समझ ही नहीं पा रहा हूं कि राज्य सरकार की प्राथमिकता क्या है।

    Maharashtra: Uddhav Thackeray-Sharad Pawar की बैठक, Shiv Sena बोली- सरकार स्थिर | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि बीते दो दिनों से महाराष्ट्र में बैठकों का दौर चल रहा है। सोमवार को पूर्व मंत्री नारायण राणे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी। इसके बाद सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात की। कोश्यारी से मुलाकात के बाद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ बैठक की। इसके बाद से लगातार कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र की सियायत में भीतर ही भीतर कुछ चल रहा है।

    राहुल गांधी के इस बयान से खतरे में महाराष्‍ट्र सरकार, क्‍या कोरोना काल में हो जाएगा कांग्रेस-शिवसेना का ब्रेकअप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Maharashtra Devendra Fadnavis We are not interested in change of Govt as COVID19 situation is serious
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X