• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: एक तरफ सम्मान में तालियां तो इंदौर में स्वास्थ्य कर्मी के साथ ऐसा बर्ताव, हेल्थ टीम पर पथराव

|

नई दिल्ली। कोरोना संकट से जूझ रहे देश के लिए सबसे बड़ी जंग देश के कोरोना कमांडोज लड़ रहे हैं। डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, सफाईकर्मी, पुलिस कोरोना की जंग में सबसे पहली कतार में खड़े होकर इस खतरनाक वायरस से लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने भी अपने संबोधनों में इन लोगों का दिल से शुक्रिया किया है। लोगों को इन कोरोना कमांडोज के सम्मान में तालियां बजाने की अपील की है। एक ओर जहां कोरोना वायरस की जंग में संक्रमित लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्यकर्मियों के सम्मान में तालियां बज रहाी है तो वहीं मध्य प्रदेश के इंदौर में हेल्थ वर्कर की टीम के साथ मारपीट और उनपर पत्थरबाजी की गई।

    Coronavirus: Indore में स्क्रीनिंग के लिए पहुंची स्वास्थ्य टीम पर पथराव | वनइंडिया हिंदी

     Madhya Pradesh: Locals in Indore pelt stones at health workers who were there to screen people, in wake of Coronavirus outbreak. Video

    इंदौर के टाटपट्‌टी बाखल इलाके में कोरोना वायरस की जांच करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम पर वहां रहने वाले लोगों ने पत्थरबाजी की। उनके सात मारपीट की और उन्हें खदेड़कर भगा दिया। स्वास्थ्य कर्मी जिसमें डॉक्टर और नर्स शामिल थे, जैसे-तैसे वहां से अपनी जीन बचाकर भागे। थोड़ी देर बाद वहां पुलिस की टीम पहुंची, जिसके बाद उन्होंने सख्ती दिकाई और लोगों को समझाया बुझाया। तब जाकर लोग मानने को तैयार हुए।

    पुलिस ने स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर हमला करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक एक कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद हेल्थ टीम वहां स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी। लोगों ने मदद के बजाए उनपर पथ्तर फेंकने शुरू कर दिए। हेल्थ टीम को वहां से भागना पड़ा। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

    Corona ने पकड़ी रफ्तार, 4 दिन में दोगुने हुए मामले, अब तक 2000 के करीब लोग कोरोना से संक्रमित

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Madhya Pradesh: Locals in Indore pelt stones at health workers who were there to screen people, in wake of Coronavirus outbreak. Video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X