• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानिए सलमान खान ने सीएम कमलनाथ को क्यों कहा अपना 'Younger Brother'?

|

भोपाल। हाल ही में आईफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मध्य प्रदेश पहुंचे अभिनेता सलमान खान ने अपने जीवन से काफी बातें मीडिया और लोगों से शेयर की, क्योंकि सलमान खान का जन्म एमपी में ही हुआ है, बचपन की यादों को साझा करते हुए सलमान खान ने कहा कि यहां आकर मुझे लगता है कि मैं अपने घर के मैदान में बैठा हूं, बचपन में पिता के साथ जीप में बैठकर मुंबई से इंदौर आता था और कुछ माह यहां रहने के बाद वापस लौट जाता था, हमारी पैतृक संपत्ति इंदौर में है।

सीएम कमलनाथ को यंगर ब्रदर ही कहना पड़ेगा: सलमान खान

इस दौरान सलमान खान ने एमपी के सीएम कमलनाथ से भी मुलाकात की और मुलाकात के बाद सलमान ने सीएम को अपना छोटा भाई बताया, बॉलीवुड के भाईजान ने कहा कि मैं इन्हें (सीएम कमलनाथ) ओल्डर ब्रदर (बड़ा भाई) तो नहीं कह सकता इसलिए इन्हें यंगर ब्रदर (छोटा भाई) ही कहना पड़ेगा क्योंकि इनमें बहुत ज्यादा एनर्जी है। इस यंग स्टेट के लिए इनसे बड़ा यूथ सीएम कोई नहीं है, साथ ही सलमान ने उम्मीद जताई की जल्द ही एमपी में फिल्मों की शूटिंग शुरू होगी और सरकार इसमें छूट भी देगी।

यह पढ़ें: मशहूर रैपर बादशाह की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, बाल-बाल बची जान

 मैं जो भी हूं, यहीं की तालीम की वजह से हूं: सलमान खान

मैं जो भी हूं, यहीं की तालीम की वजह से हूं: सलमान खान

सलमान ने कहा कि हमारा तो मध्य प्रदेश से खास लगाव है क्योंकि पढ़ाई-खिलाई भी यहीं हुई है, बचपन यहीं गुजरा है, जो भी सीखा है यहीं से सीखा है, मैं जो भी हूं, अच्छा ही हूं, बुरा तो नहीं कह सकता, यहीं की तालीम की वजह से हूं जो कुछ हूं।

39 साल पहले भोपाल आए थे सलमान खान

39 साल पहले भोपाल आए थे सलमान खान

खान ने कहा कि वे लगभग 39 साल पहले भोपाल आए थे और यहां के खंडेरा क्षेत्र में दो महीने रूके थे, उन्होंने कहा कि खंडेरा की फैमिली बड़ी थी, उसमें से कई लोग अब नहीं हैं, ईश्वर से उनके लिए कामना और जो हैं वे स्वस्थ्य रहें।

यह पढ़ें: शाहरुख-गौरी पर हुई ED की कारवाई, 70 करोड़ की संपत्ति जब्त, जानिए क्या है मामला?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Kamal Nath has so much energy that I won't address him as my elder brother, but a younger one says Salman Khan, he goes nostalgic at IIFA 2020 press conference in Bhopal, remembers his childhood days.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X