• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Madhya Pradesh: 16 बागी MLA ने स्पीकर को लिखा पत्र, जैसे 6 विधायकों का इस्तीफा स्वीकारा, हमारा भी स्वीकार करें

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के 16 कांग्रेसी बागी विधायकों ने प्रदेश के विधानसभा स्पीकर को पत्र लिखकर उनसे अपील की है कि वह उनके इस्तीफा को स्वीकार करें। तमाम विधायकों ने विधानसभा स्पीकर नर्मदा प्रसाद प्रजापति को पत्र लिखकर उनसे अपील की है कि वह उनके इस्तीफे को स्वीकार कर लें, जिस तरह से उन्होंने कांग्रेस के 6 विधायकों का इस्तीफा 14 मार्च को स्वीकार किया था। बता दें कि प्रदेश के 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से प्रदेश में कमलनाथ सरकार पर खतरा मंडरा रहा है।

congress

जिन विधायकों ने स्पीकर को पत्र लिखा है उनके नाम, जजपाल जज्जी, ब्रजेंद्र यादव, रणवीर जाटव, कमलेश जाटव, गिरिराज डंडोदिया, मनोज चौधरी, ओपीएस भदौरिया, रक्षा संतराम सरोनिया, सुरेश धाकड़, राज्यवर्धन सिंह, बिसाहूलाल सिंह, हरदीप सिंह डांग, जसवंत जाटव, मुन्नालाल गोयल, आर कंसना, ऐदलसिंह कंसाना हैं। इस बीच भोपाल में तमाम कांग्रेस विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे हैं। बता दें कि सोमवार को विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है।

तमाम सियासी संकट के बीच नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने जहां राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की। वहीं एमपी विधानसभा के स्पीकर नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने कहा कि ये तो कल ही पता चलेगा कि फ्लोर टेस्ट होगा कि नहीं। नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने कहा कि मैं अपने विधायकों का इंतजार कर रहा हूं, जिन्होंने दूसरे माध्यम से मुझे अपना इस्तीफा भेजा है। वे मुझसे सीधे संपर्क क्यों नहीं कर रहे हैं? मुझे चिंता है कि मेरे विधानसभा के सदस्यों के साथ क्या हो रहा है। यह लोकतंत्र की स्थिति पर सवाल उठाता है। इस दौरान स्पीकर नर्मदा प्रसाद प्रजापति से पूछा गया कि क्या राज्य विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट होगा तो उन्होंने जवाब दिया कि आपको कल ही इस बारे में पता चल जाएगा। मैं आपको अपने फैसले के बारे में पहले से नहीं बताऊंगा।

इसे भी पढ़ें: मध्‍य प्रदेश संकट: विधानसभा स्‍पीकर बोले- इस्‍तीफा देने वाले विधायक मुझसे संपर्क क्‍यों नहीं कर रहे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: 16 rebel Congress MLA writes to speaker to accept thier resignation.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X