पटना एयरपोर्ट पर लालू-राबड़ी की डायरेक्ट एंट्री बंद, सुरक्षा जांच से गुजरना होगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। लालू यादव और उनके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के पटना एयरपोर्ट के टारमैक तक जाने का विशेषाधिकार खत्म कर दिया है। अब उन्हें साधारण लोगों की तरह सुरक्षा जांच के बाद पटना एयरपोर्ट के अंदर एंट्री मिलेगी।

पटना एयरपोर्ट पर लालू-राबड़ी की डायरेक्ट एंट्री बंद, सुरक्षा जांच से गुजरना होगा

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने लालू और राबड़ी को मिला ये विशेषाधिकार क्यों खत्म किया है इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। पूर्व मुख्‍यमंत्री होने के नाते लालू और राबड़ी को पटना एयरपोर्ट की हवाई पट्टी का डायरेक्‍ट एक्‍सेस मिला हुआ था।

आपको बता दें लालू और उनका परिवार भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरा हुआ है।सीबीआई ने साल 2006 में लालू के रेल मंत्री रहने के दौरान दो होटलों की देखरेख के ठेके के बदले पटना के एक होटल कारोबारी से जमीन लेने के कथित आरोप में एफआईआर दर्ज की है। लालू यादव के अलावा उनके बेटे तेजस्वी यादव समेत सात लोगों को इस मामले में अभियुक्त बनाया गया है। तेजस्वी का नाम एफआईआर में आने के बाद उनपर इस्तीफा देने का दबाव बढ़ गया है लेकिन लालू यादव और उनकी पार्टी ने साफ कहा है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे।

इनकम टैक्स ने 16 मई को सुबह लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानों पर छापेमारी की थी। यह छापे बेनामी संपत्ति के मामले में मारे गए थे। इनकम टैक्स ने दिल्ली, गुड़गांव के इलाकों में छापेमारी की, इस दौरान करीब 1000 करोड़ की संपत्ति पर छापेमारी की गई थी। जिसके बाद लालू की बेटी मीसा भारती से घंटो पूछताछ भी की गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lalu and Rabri privilege of direct access to Patna airport tarmac scrapped by the Government
Please Wait while comments are loading...