• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

लखीमपुर खीरी घटना की बरसी पर बोले राहुल गांधी- भाजपा अपराधियों को बचा रही

Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 03 सितंबर:उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर में एक साल पहले किसान आंदोलन के दौरान एक पत्रकार समेत तीन किसानों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए थे। इस घटना के एक साल बाद इस घटना की बरसी पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर ये मुद्दा उठाते हुए ट्टीट किया है।

rahul

बता दें 3 अक्‍टूबर 2021 को लखीमपुर में राज्‍य के यूनियन मंत्री अजय मिश्रा टोनी की जनसभा थी, इस दौरान किसानों ने किसान बिल को वापस लेने के लिए विरोध प्रदर्शन किया था। तभी प्रदर्शनकारी किसानों पर कथित तौर भाजपा मंत्री के बेटे ने थार चढ़ा दी जिससे चार लोगों की मौत हो गई थी।

इस घटना को किसान संयुक्‍त मोर्चा आज प्रदेश भर में काला दिवस मना रहा है वहीं राहुल गांधी ने ट्टीट कर अभी तक मृतकों के परिवारों को इंसाफ ना मिलने और भाजपा पर अपराधियों को बचाने का अरोप लगाया है।

बता दें इस घटना के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने वहां जाकर पीडि़तों का दर्द बांटा था साथ ही प्रमुखता से ये मुद्दा उठाया था। वहीं अब एक साल बाद राहुल गांधी ने कहा

लखीमपुर खीरी के शहीद किसानों को इंसाफ नहीं मिला।
कारण वही- हमेशा की तरह भाजपा अपराधियों को बचा रही है।

जब हमने भारत जोड़ो यात्रा करने का फैसला लिया, तब हमारे लिए किसान आंदोलन एक बड़ी प्रेरणा थी। अन्नदाताओं को न्याय दिलाए बिना ये संघर्ष ख़त्म नहीं होगा।

इंसान बना जानवर: हाथी के बच्चे को चप्पलों से घेरकर पीटा, इस एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांगइंसान बना जानवर: हाथी के बच्चे को चप्पलों से घेरकर पीटा, इस एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांग

Comments
English summary
Lakhimpur Kheri incident anniversary: Rahul Gandhi Accused BJP of saving the culprits
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X