• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़: क्वारेंटीन सेंटर में श्रमिक को स्वास्थ्य अधिकारी ने पीटा, वीडियो सामने आने के बाद सस्पेंड

|

नई दिल्ली। देश कोरोना वायरस संक्रमण की महामारी से लड़ रहा है। सरकार कोरोना से लड़ने का दावा कर रही है और कह रही है कि अस्पतालों में उनका ठीक से इलाज हो रहा है, लेकिन अस्पताल और क्वारेंटीन सेंटर से जो वीडियो सामने आ रहे हैं, वो कुछ और ही कहते हैं। छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव स्थित पेंडरी के क्वारेंटीन सेंटर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे देखा जा सकता है कि स्वास्थ्य कर्मी एक मजदूर को पीट रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दावा किया है कि यह मजदूर शराब के नशे में धुत्त था।

chhattisgarh

लेकिन अब इस मामले में मुख्य चिकित्साधिकारी की ओर से नोटिस जारी किया गया है और उस स्वास्थ्य कर्मचारी को हटा दिया गया है जो यहां क्वारेंटीन सेंटर में तैनात था। मुख्य चिकित्साधिकारी मिथिलेश चौधरी ने कहा कि यह श्रमिक दो घंटे से लापता था और जब वह लौटा था तो वह नशे में था। हालांकि उस कर्मचारी को हटा दिया गया है, जिसने उसे पीटा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वास्थ्य कर्मी श्रमिक को मार रहा है और वह उसे गाली दे रहा है। बता दें कि छत्तीरगढ़ में कोरोना के 1429 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि कोरोना से 6 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

गौरतलब है कि पूरे देश में कोरोना का तांडव जारी है, भारत में कोरोना के कुल मामले अब बढ़कर 3,20,922 तक जा पहुंचे हैं, जबकि अब तक 9,195 मरीजों की मौत हो चुकी है, देश में अब तक कुल 1,62,379 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं, वहीं फिलहाल 1,49,348 एक्टिव केस हैं, मरीजों के ठीक होने की दर 51.5 फीसद से ज्यादा हो गई है, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना की वजह से 311 मरीजों की जान गई है, 1 लाख 54 हजार से ज्यादा लोगों ने अब तक कोरोना से जंग जीती है, 24 घंटे में सात हजार से ज्यादा लोग ठीक हुए हैं।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस पॉजिटिव, केंद्रीय मंत्री बोले- मोदीजी की मदद लीजिएइसे भी पढ़ें- पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस पॉजिटिव, केंद्रीय मंत्री बोले- मोदीजी की मदद लीजिए

    Chhattisgarh में कांग्रेस विधायक के प्रदर्शन में Social Distancing की उड़ी धज्जियां | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    Labour was beaten in Chhattisgarh Quarantine Centre by health officer removed.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X