• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब में दीवार पर लिखा मिला 'खालिस्तान जिंदाबाद', अलर्ट पर पुलिस, खंगाले जा रहे सीसीटीवी

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 13 मई: पंजाब में खालिस्तान का मुद्दा फिर से गरमा गया है। फरीदकोट के बाजीगर बस्ती में शुक्रवार को एक पार्क की दीवार पर 'खालिस्तान जिंदादाबाद' के नारे लिखे गए हैं। इसको लेकर पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है। एसएसपी ने कहा कि हमारी टीम वहां मौजूद है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

khalistan

मौके पर पुलिस मुस्तैद

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसकी जांच में कई टीमें काम कर रही हैं। पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही नाका चेक पोस्ट भी लगाया गया है। वहीं, इससे पहले कल यानी गुरुवार को सिरमौर के पांवटा साहिब में भी यह मामला देखने को मिला। जहां एक घर पर खालिस्तानी झंडा फहराया जा रहा था। पुलिस कार्रवाई में जांच के दौरान पता चला है कि यह झंडा एक नाबालिग ने अपने घर की छत पर लगाया था।

हिमाचल में लहराया खालिस्तानी झंडा
मामले का पता चलते ही पांवटा साहिब में हड़कंप मच गया। हिमाचल के इस औद्योगिक क्षेत्र में सिखों की खासी आबादी है और यहां ऐतिहासिक गुरुद्वारा भी है। जहां हजारों की तादाद में लोग पंजाब से यहां आते हैं। यही वजह है कि मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस सर्तक हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब नगर परिषद के वार्ड नंबर दस में एक नाबालिग लड़के ने कुछ दिनों से अपने घर की छत पर यह झंडा लगाया हुआ था।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

लोगों ने पांवटा साहिब में भी जब भिंडरवाला का झंडा देखा तो इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और इसकी जानकारी पुलिस को भी दी। पांवटा पुलिस ने मकान पर भिंडरावाला का झंडा फहराने पर नाबालिग लड़के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने खालिस्तानी भिंडरावाले का झंडा लहराने के बारे में पूछताछ की। पांवटा साहिब वार्ड नंबर दस में एक घर की छत पर कई दिनों से खालिस्तानी झंडा फहराया हुआ था, जिसमें भिंडरावाले की फोटो भी लगी हुई थी। वहीं सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले की फोटो व वीडियो भी वायरल है।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगाने के बाद हाई अलर्ट पर पुलिस, सीमाएं सीलयह भी पढ़ें- हिमाचल: विधानसभा पर खालिस्तानी झंडा लगाने के बाद हाई अलर्ट पर पुलिस, सीमाएं सील

Comments
English summary
Khalistan Zinadabad seen written on wall of a park in punjab police on alert checked cctv
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X