• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद लिखा मिलने पर कंगना रनौत बोलीं- जिहादी हो या खालिस्तानी सख्त कार्रवाई करे सरकार

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 मई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने बेबाक अंदाज में हर मसले पर अपनी प्रतिक्रिया देती है। इस बीच पंजाब के फरीदकोट में एक पार्क के दीवार पर 'खालिस्तान जिंदाबाद' लिखा मिलने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चाहे जिहादी हो या खालिस्तानी, जो भी आपराधिक गतिविधियां हो रही है, सभी से कानून-व्यवस्था से निपटा जाना चाहिए। इसके खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करें।

अलर्ट पर पंजाब पुलिस

अलर्ट पर पंजाब पुलिस

बता दें कि पंजाब में खालिस्तान का मुद्दा फिर से जोर पकड़ लिया है। फरीदकोट के बाजीगर बस्ती में शुक्रवार को एक पार्क की दीवार पर 'खालिस्तान जिंदादाबाद' लिखा मिला। इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। इसको लेकर पंजाब पुलिस अलर्ट हो गई है।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी

खंगाले जा रहे सीसीटीवी

वहीं, एसएसपी ने कहा कि हमारी टीम वहां मौजूद है। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इसकी जांच में कई टीमें काम कर रही हैं। पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही नाका चेक पोस्ट भी लगाया गया है।

राजस्थान सरकार पर कसा तंज

राजस्थान सरकार पर कसा तंज

वहीं दूसरी तरफ फिल्म धाकड़ के प्रचार के लिए राजस्थान आईं कंगना ने जोधपुर में हुई हिंसा को लेकर राजस्थान सरकार पर तंज कसा था। कंगना ने कहा कि लोगों को राजस्थान में ऐसी सरकार लानी चाहिए जो वर्तमान की तरह दंगा-स्थिति को नियंत्रित कर सके या फिर बुलडोजर भिजवा दें। इस दौरान वहां मौजूद लोग कंगना के कमेंट पर तालियां बजाते दिखे।

राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं

राजनीति में आने का कोई प्लान नहीं

फिल्म धाकड़ के प्रचार के लिए जयपुर पहुंची एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि, 'जहां तक राजस्थान की बात है...राजस्थान में दंगे हो रहे हैं। तो आपको भी ऐसी सरकार लानी चाहिए, जो इन्हें कंट्रोल कर सके। आप कहें तो यहां पर यूपी के बुलडोजर भिजवा दें। कंगना का बयान ऐसे समय में आया है जब बुलडोजर और दंगों को लेकर विपक्ष बीजेपी पर हमलावर है। वहीं कगंना ने राजनीति में आने के सवाल पर कहा, 'मुझे नहीं पता, अभी तो मेरा ऐसा प्लान नहीं है।

यह भी पढ़ें- 'थैंक्स दबंग हीरो, अब कभी नहीं कहूंगी कि अकेली हूं...', सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि खुश हो गईं कंगना रनौतयह भी पढ़ें- 'थैंक्स दबंग हीरो, अब कभी नहीं कहूंगी कि अकेली हूं...', सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि खुश हो गईं कंगना रनौत

Comments
English summary
khalistan jindabad seen written on wall in punjab kangana ranaut said government take srtict action on jihadi and khalistani
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X