• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने छात्राओं को सिखाए मार्शल आर्ट ट्रिक, पुरुषों की तुलना में महिलाओं को बताया शक्तिशाली

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। केरल विधानसभा चुनाव 2021 के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी इन दिनों केरल में हैं। केरल में अब तक कई बार युवाओं और कालेज स्‍टूडेन्‍ट की बीच नजर आ चुके हैं। वहीं सोमवार को राहुल गांधी केरल कालेज में छात्राओं के बीच थे। कालेज में Aikido का छात्राओं ने प्रदर्शन किया। राहुल गांधी ने स्‍टेज पर छात्रों को मार्शल आर्ट के स्‍टंट सिखाए और कहा 'पुरुषों की तुलना में महिलाएं अधिक शक्तिशाली' होती है।

rahul

कोच्चि के सेंट टेरेसा कॉलेज में सोमवार को राहुल गांधी जापानी मार्शल आर्ट अइकीडो के कुछ स्‍टंट सिखाए। राहुल गांधी महिला पुरुष अगर चाहे तो बेहतर करेंगे। उन्‍होंने महिलाओं को सिखाया कि उनके ऊपर होने वाले हमले से खुद का बचाव करते हुए कैसे हमलावर को जवाब दे सकता है। राहुल गांधी ने एक छात्रा को वह पैंतरा सिखाया और उसके बाद अन्‍य छात्राओं को उसे फालो करने को कहा।इस दौरान राहुल गांधी ने बताया उनकी कांग्रेस पार्टी कैसे काम करती हैं। राहुल गांधी ने छात्राओं को पैतरे सिखाते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

वहीं कुछ दिना पहले स्‍कूल के कार्यक्रम में राहुल गांधी ने छात्रा के साथ पुशअप्‍स भी लगाए थे। तब भी उन्‍होंने अइकीडो के कुछ दांव दिखाए थे। राहुल गांधी ने केरल को कोल्लम तट के पास चुनाव प्रचार के दौरान मछुआरे के साथ समुद्र में डुबकी भी लगाई थी। इकसे पहले उन्‍होंने ग्रामीणों के संग कुकिंग भी की थी। वहीं मंगलवार को राहुल पाला, कंजीरापल्ली, पीरावम, पेरंबवूर समेत कई इलाकों का दौरा करेंगे। केरल में 140 सदस्यों वाली विधानसभा की 91 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। केरल में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी और 2 मई को परिणाम आएगा। राहुल गांधी चूंकि केरल के वायनाड से सांसद है इसलिए कांग्रेस की जीत के लिए वो पूरा दम लगा रहे हैं।

केरल चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफाकेरल चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, प्रदेश उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

https://hindi.oneindia.com/photos/demi-rose-sexy-viral-pictures-oi60252.html

Comments
English summary
Kerala: Rahul Gandhi said - Women are more powerful than men
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X