• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Kerala Local body elections 2020: कांग्रेस के मेयर पद के उम्मीदवार को भाजपा के प्रत्याशी ने एक वोट से हराया

|

नई दिल्ली। केरल में स्थानीय निकाय चुनाव के बाद आज मतों की गणना जारी है। तकरीबन 1200 स्थानीय निकाय में दो हजार से अधिक वार्डों में हुए मतदान के बाद मतगणना का काम चल रहा है। सुबह 8 बजे मतों की गणना शुरू हुई। निकाय चुनाव में सीधी टक्कर लेफ्ट डेमोक्रैटिक फ्रंट और कांग्रेस की अगुवाई में संयुक्त डेमोक्रैटिक फ्रंट के बीच है। अभी तक के नतीजों के अनुसार लेफ्ट सबसे आगे चल रही है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी दोनों दलों के बीच चल रही टक्कर में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। कांग्रेस के मेयर पद के उम्मीदवार एन वेणुगोपाल भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार से महज एक वोट से हार गए हैं। कोच्चि कॉर्पोरेशन नॉर्थ आइसलैंड वार्ड से कांग्रेस उम्मीदवार वेणुगोपाल एक वोट से चुनाव हार गए।

congress

चुनाव में हार के बाद वेणुगोपाल ने कहा कि यह निश्चित जीत वाली सीट थी, मुझे नहीं पता आखिर क्या हुआ। पार्टी के भीतर भी किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं थी। वोटिंग मशीन में कुछ दिक्कत थी। संभव है कि इसी वजह से भारतीय जनता पार्टी को जीत मिली हो। अभी तक मैंने वोटिंग मशीन को लेकर कोर्ट जाने का फैसला नहीं लिया है। मैं इस बात का पता करने की कोशिश करूंगा कि आखिर हुआ क्या है।

इसे भी पढ़ें- BJP सांसद सनी देओल को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, जानिए इसके बारे में सबकुछइसे भी पढ़ें- BJP सांसद सनी देओल को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, जानिए इसके बारे में सबकुछ

English summary
Kerala Local body elections 2020 BJP candidate defeats congress candidate by 1 vote.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X