• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा विधायक ने उड़ाईं लॉकडाउन की धज्ज‍ियां, समर्थकों के साथ काटा जन्मदिन का केक

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। इस दौरान लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और किसी तरह की भीड़ इकट्ठा ना करने की अपील की जाती रही है। हालांकि, कर्नाटक में सत्ताधारी दल भाजपा के एक विधायक ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए सैकड़ों समर्थकों के साथ जन्मदिन बनाया।

    Covid-19 : BJP MLA ने Lockdown की उड़ाई धज्जियां, समर्थकों के साथ Birth Day |वनइंडिया हिंदी
    भाजपा विधायक ने समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन

    भाजपा विधायक ने समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन

    टुमकुर जिले के तुरुवेकेर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक एम जयराम ने बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ अपना जन्मदिन बनाया। केक काटने के दौरान विधायक ने हाथों में ग्लव्स पहन रखे थे। लॉकडाउन के दौरान, जहां लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा जा रहा है, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सके। ऐसे में भाजपा विधायक द्वारा इस तरह से अपना जन्मदिन मनाने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठने लगी है। सोशल मीडिया पर जन्मदिन की तस्वीरें वायरल होने के बाद यूजर्स ने भाजपा विधायक को आड़े हाथों लिया।

    ये भी पढ़ें: Lockdown बढ़ेगा या होगा खत्‍म? मुख्‍यमंत्रियों के साथ आज पीएम मोदी की बैठक में होगा फैसला

    कर्नाटक में 207 मामले आए सामने

    कर्नाटक में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 200 के पार पहुंच गई है। राज्य में कोरोना वायरस के कुल 207 मामले आ चुके हैं, जबकि इस वायरस के संक्रमण से 6 लोगों की मौत भी हुई है। वहीं, 34 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। शुक्रवार को राज्य में कोरोना वायरस के 10 नए मामले सामने आए थे। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कर्नाटक सरकार लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने के पक्ष में दिखाई दे रही है।

    लॉकडाउन पर आज पीएम मोदी की अहम बैठक

    लॉकडाउन पर आज पीएम मोदी की अहम बैठक

    हालांकि, सीएम येदियुरप्पा का कहना है कि पीएम मोदी से इस मामले पर बातचीत के बाद ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा। शनिवार को पीएम मोदी लॉकडाउन बढ़ाने के मामले पर सभी राज्यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। 21 दिनों का लॉकडाउन 14 अप्रैल तक है लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्यों ने पीएम मोदी से लॉकडाउन बढ़ाने की अपील की है। वहीं, ओडिशा और पंजाब ने क्रमश: 30 अप्रैल और 1 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर दिया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Karnataka: BJP MLA M Jayaram celebrated his birthday with supporters during lockdown
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X