• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक: चिक्काबल्लापुर में जिलेटिन स्टिक में ब्लास्ट, 5 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

|

बेंगलुरु। कर्नाटक के चिकबल्लापुर में जिलैटिन की छड़ों में कल रात विस्फोट हो जाने से 5 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जबकि इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए हुए सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि सरकार घटना की जांच करेगी और जो लोग इसके लिए जिम्मेदार होंगे उनके खिलाफ कड़े से कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

चिक्काबल्लापुर में जिलेटिन स्टिक में ब्लास्ट, 5 की मौत

तो वहीं इससे पहले मंगलवार को कर्नाटक के खदान व भूगर्भ मंत्री मुरुगेश निरानी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा, 'शिवमोगा विस्फोट के बाद ऐसी दुर्घटना दुभार्ग्यपूर्ण है। सरकार मामले की जांच करवाएगी और इसमें शामिल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

चिक्काबल्लापुर में जिलेटिन स्टिक में ब्लास्ट, 5 की मौत

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जिलैटिन की छड़े अवैध रूप से किसी के घर में रखी गई थीं, जब वहां के मालिक को जानकारी मिली कि उसके यहां रेड पड़ने वाली है तो उन्होंने छड़ों को नष्ट करने की कोशिश की, जिसके चक्कर में धमाका हो गया और 5 लोग अपनी जान गंवा बैठे। कर्नाटक के मंत्री की ओर से कहा गया है कि खदान क्षेत्र में हो रहे गैरकानूनी काम पर हमारा एक्शन जारी है। जो कुछ भी हुआ है वो काफी दुखद है लेकिन सरकार गैर कानूनी कामों को रोकने के लिए हर संभव प्रयास जारी रखेगी।

यह पढ़ें: PM मोदी आज IIT Kharagpur के दीक्षांत समारोह को करेंगे संबोधित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karnataka: 5 Peson lost their Life in quarry blast in Hirenagavalli, Chikkaballapur last night,Condolences to the bereaved families: PM narendramodi.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X