• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या सच में करीना कपूर खान ने किया इंस्‍टाग्राम डेब्‍यू, क्या ये Women's Day का गिफ्ट है?

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड की 'बेबो गर्ल' यानी कि करीना कपूर खान फिल्मी दुनिया की उन हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने साबित किया है कि शादी करने और मां बनने के बाद भी आपके काम और फिटनेस में कोई फर्क नहीं पड़ता है, करीना आज भी ब्यूटी आईकॉन हैं, लंबे वक्त से करीना के इंस्टाग्राम पर आने की खबरें थीं, लोग बड़ी ही बेताबी से करीना के इंस्टा पर डेब्यू करने का इंतजार कर रहे थे तो अब बता दें कि उनके फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि बेबो ने इंस्टाग्राम पर दस्तक दे दी है।

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के नाम से अकाउंट

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के नाम से अकाउंट

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान के नाम से एक अकाउंट सामने आया है, इस अकाउंट पर पहले से 72.2k फॉलोअर्स हैं, हालांकि अभी तक इस अकाउंट पर प्रोफाइल पिक्चर नहीं लगी हुई है, लेकिन इस अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, यह वीडियो एक काली बिल्ली का है जिसमें में वह एक तरफ से दूसरी तरफ भागती नजर रही है।

यह पढ़ें: Women's Day 2020: ब्रांड रेडियेटर की वो इंटरप्रन्योर जो खुद बन गईं एक ब्रांड, पढ़ें Exclusive Interview

कैप्शन में लिखा है, 'कमिंग सून'

कैप्शन में लिखा है, 'कमिंग सून'

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'कमिंग सून' (जल्द आ रही हूं)। ऐसी अटकले हैं कि शायद महिला दिवस पर करीना का अपने फैंस को ये गिफ्ट हो, फिलहाल सबको अब करीना की लिखित पोस्ट का इंतजार है, देखते हैं कि वो कब पूरा होता है।

रंगोली चंदेल ने पीएम मोदी को सुझाया करीना का नाम

रंगोली चंदेल ने पीएम मोदी को सुझाया करीना का नाम

इससे पहले बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का नाम उस वक्त चर्चा में आया था, जब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा था कि पीएम मोदी का सोशल अकाउंट हैंडल करने का अधिकार करीना कपूर को मिलना चाहिए, उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया था कि ''आदरणीय पीएम का हैंडल टेकओवर करने के लिए करीना कपूर खान बेहतरीन च्वाइस हो सकती हैं, दोस्तों क्या कहते हो।'

8 मार्च को महिला दिवस

8 मार्च को महिला दिवस

दरअसल 8 मार्च को महिला दिवस है, इस सिलसिले में पीएम नरेंद्र मोदी ने ये ऐलान किया है कि महिला दिवस के दिन वो प्रेरणा देने वाली महिलाओं को ट्विटर अकाउंट समर्पित करेंगे। ये सिर्फ उसी दिन के लिए होगा, इसलिए रंगोली ने करीना का नाम लिया था।

यह पढ़ें: काइली जेनर ने शेयर की बिकिनी में फोटो लेकिन हो गईं ट्रोल, वजह बनी छोटी उंगली, देखें तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
We have just got to know that Kareena Kapoor Khan is all set to make her debut on Intagram. Its womens day gift for fans.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X