• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'कराची स्वीट्स' पर शिवसेना में घमासान, संजय राउत बोले- हमने नाम बदलने को नहीं कहा

|

मुंबई। मुंबई के बांद्रा में स्थित कराची स्वीट्स को लेकर शिवसेना में घमासान छिड़ गया है। दरअसल, शिवसेना के फायरब्रांड नेता नितिन नंदगांवकर ने दुकान के मालिक को कराची नाम हटाने को कहा था, जिसके बाद दुकान के मालिक उस नाम के बोर्ड को पेपर से ढक दिया था। अब इस पूरे मामले पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि पार्टी को 'कराची स्वीट्स' से कोई आपत्ति नहीं है।

Sanjay raut

'कराची स्वीट्स का पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं'

संजय राउत ने कराची स्वीट्स का समर्थत करते हुए कहा है कि कराची बेकरी और कराची स्वीट्स की मिठाईयां मुंबई में पिछले 60 सालों से हैं। उनका पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं है। संजय राउत का कहना है कि उन्हें नाम बदलने को कहना समझ से बाहर बात है, इसलिए दुकान के नाम को बदलने की मांग शिवसेना का कोई आधिकारिक रूख नहीं है।

नितिन नंदगांवकर ने दी थी नाम हटाने की धमकी

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को सुबह जब कराची स्वीट्स की शॉप खुली तो दुकान के बोर्ड पर, जहां कराची स्वीट्स लिखा था वो हिस्सा पेपर से ढका हुआ था। बता दें कि शिवसेना के नेता नितिन नंदगांवकर ने दुकान के मालिक को वॉर्निंग देते हुए कराची नाम हटाने को कहा था। नंदगांवकर का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो दुकान के मालिक को ये कह रहे थे कि आपको ये नाम हटाना ही होगा, मुंबई में कराची नाम नहीं चलेगा।

ये भी पढ़ें: 'कराची स्वीट्स' के मालिक ने ढका दुकान का नाम, शिवसेना नेता ने दी थी नाम बदलने की चेतावनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karachi sweets does not connection with pakistan says sanjay raut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X