• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'CBI बिना पिंजरा का तोता, इसके पंख भगवा', मनीष सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई पर कपिल सिब्बल का तंज

पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने शनिवार को सीबीआई पर तंज कसा है। उन्होंने सीबीआई पर कटाक्ष करते हुए उन्हें बिना पिंजड़ा का तोता कहा है। कहा कि सीबीआई वह बिना पिंजरा तोता है जिसके पंख भगवा हैं।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त: पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने शनिवार को सीबीआई पर तंज कसा है। उन्होंने सीबीआई पर कटाक्ष करते हुए उन्हें बिना पिंजड़ा का तोता कहा है। कहा कि सीबीआई वह बिना पिंजरा तोता है जिसके पंख भगवा हैं। कपिल सिब्बल ने कहा कि बिना पिंजरा के तोते के पंख ईडी है। जो उनके मालिक कहते हैं वही करते हैं।

कपिल सिब्बल

कपिल सिब्बल ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की कार्रवाई पर यह बयान दिया है। दिल्ली सरकार की हाल ही में वापस ली गई आबकारी नीति में कथित घोटाले के संबंध में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के आवास पर शुक्रवार को छापेमारी की।

सीबीआई और ईडी सबसे बड़ा हथियार

इस सिलसिले में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है। सिब्बल ने उभर रहे अरविंद केजरीवाल को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी को अस्थिर करने का समय है। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को सरकार का सबसे लंबा हथियार बताया है। उन्होंने कहा कि इससे पहले सत्येंद्र जैन निशाने पर थे अब सिसोदिया हैं।

क्या बोले मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं सीबीआई का स्वागत करता हूं। मैं जांच में सहयोग करूंगा ताकि सच्चाई जल्द से जल्द सामने आए। अब तक मेरे खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए हैं लेकिन कुछ भी सामने नहीं आया है। इससे भी कुछ नहीं निकलेगा। मेरा काम देश में अच्छी शिक्षा के लिए इसे रोका नहीं जा सकता है।

यह भी पढ़ें- कपिल सिब्बल का विवादित बयान, सुप्रीम कोर्ट से कोई उम्मीद नहीं बची, ...ऐसी अदालत कभी स्वतंत्र नहीं हो सकती

Comments
English summary
Kapil Sibal Take a jibe on CBI said agency as an uncaged parrot its wings are saffron manish sisodia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X