• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कपिल मिश्रा का दावा-ताहिर हुसैन की कॉल रिकॉर्ड निकालो पता चल जाएगा हिंसा के पीछे कौन?

|

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा पर अब सियासी घमासान शुरू हो गया है। पार्टियां एक दूसरे पर हिंसा भड़काने का आरोप लगा रही हैं। हिंसा के लिए कथित तौर लगातार जिम्मेदार ठहराए जा रहे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि, मुझे विलेन कहा जा रहा है लेकिन जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है।

Kapil Mishra says No question is being asked those on whose terrace petrol bombs were found

गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि, मुझे आतंकवादी कहा जा रहा है, मुझे विलेन कहा जा रहा है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ताहिर के मुद्दे पर कुछ बोल नहीं रही हैं। मेरे भाषण में कुछ भी भड़काऊ नहीं था। उसमें हिंसा की कोई बात नहीं थी। जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि, दिल्ली में हिंसा बंद होनी चाहिए। जिसके घर से हिंसा हो रही है, उनसे सवाल पूछने की जगह, रास्ता खोलने का निवेदन करने वालों को निशाना बनाया जा रहा है। फिलहाल यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है और मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। कपिल मिश्रा ने दावा किया कि अंकित का हत्यारा ताहिर हुसैन हैं। वीडियो में ताहिर हुसैन को नकाबपोश लड़कों के साथ लाठी, पत्थर, गोलियां और पेट्रोल बम के साथ देखा जा सकता है। ताहिर हुसैन केजरीवाल और आप नेताओं से लगातार बात कर रहे थे।

मिश्रा ने दावा किया कि, अगर ताहिर हुसैन के फोन की कॉल रिकॉर्ड निकाली जाए ते पता चल जाएगा कि, हिंसा और अंकित शर्मा की हत्या के पीछे अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह का हाथ है। वहीं दूसरी ओर उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में डीसीपी जॉय तिर्की और डीसीपी राजेश देव के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच ने दो एसआईटी का गठन किया है। क्राइम ब्रांच के अडिशनल कमिश्नर बीके सिंह करेंगे एसआईटी जांच की निगरानी।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- कांग्रेस ने दिल्ली में करायी हिंसा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Mishra says No question is being asked those on whose terrace petrol bombs were found
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X