• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब आगरा के 'कांजी वड़े वाले चाचा' हुए वायरल, Video शेयर होने के बाद स्टॉल पर लगी लंबी लाइन

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी की वजह से बड़े, मध्यम और छोटे उद्योगों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। रेहड़ी-पटरी और रोड साइड बिजनेस चलाने वालों को लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद भी ग्राहक नहीं मिली रहे हैं। इसी दर्द को बयां करते दिल्ली के मालवीय नगर में 'बाबा का ढाबा' नाम का फूड कॉर्नर चलाने वाले बुजुर्ग दंपत्ति सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए थे। हालांकि अब उन्हें किसी बात की दिक्कत नहीं है, बड़ी संख्या लोगों उनके खाने का स्वाद चखने के लिए पहुंच रहे हैं। दिल्ली के बाद अब आगरा में कांजी वड़े बेचने वाले 90 वर्षीय बुजुर्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

    Agra: आगरा के 'Kaanji bada wale uncle' की चर्चा जोरों पर, देखिए Viral हो रहा Video । वनइंडिया हिंदी
    लोगों ने देखी सोशल मीडिया की ताकत

    लोगों ने देखी सोशल मीडिया की ताकत

    गौरतलब है कि यह सोशल मीडिया का जमाना है, दिल्ली वाला 'बाबा का ढाबा' वायरल होने के बाद लोगों ने इंटरनेट की ताकत देखी। वीडियो वायरल होने के बाद कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी के होश उड़ गए। दिल्ली के बाद अब आगरा में कांजी वड़े स्टाल चलाने वाले एक बुजुर्ग की कहानी वायरल हो रही है, जिन्हें महामारी के चलते काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

    महामारी की वजह से बंद हो गई थी कमाई

    महामारी की वजह से बंद हो गई थी कमाई

    इंस्टाग्राम यूजर धनिष्ठ ने हाल ही में एक 90 वर्षीय व्यक्ति की एक क्लिप साझा की, जो 40 वर्षों से आगरा में कांजी वड़े बेच रहा हैं। हालांकि, महामारी के कारण, उनकी रोजमर्रा की कमाई एक दिन में सिर्फ 250-300 रुपए तक ही हो पाती है और उनके लिए गुजारा करना काफी मुश्किल हो गया है। धनिष्ठ ने बुजुर्ग के स्टॉल के साथ उनकी एक वीडियो साझा की है। वीडियो में उन्होंने स्टाल का नाम-पता बताया और लोगों से बुजुर्ग की मदद करने की अपील की।

    40 सालों से लगा रहे हैं स्टॉल

    40 सालों से लगा रहे हैं स्टॉल

    धनिष्ठ ने लिखा, 'मेरे कांजी वड़े वाले चाचा। वह लगभग 40 वर्षों से कांजी वड़े बेच रहे हैं और वर्तमान में उनकी उम्र 90 वर्ष है। इस महामारी की वजह से उन्हे एक दिन में केवल 250-300 रुपए मिलते हैं।' धनिष्ठ ने आगे लिखा, 'उनका स्टॉल प्रोफेसर, कॉलोनी, कमला नगर, आगरा में इच्छा बेकरी के पास है। मैं यहां पहले भी आता रहा हूं, मुझे उम्मीद है आप लोग भी यहां आएंगे, खाएंगे और उनकी मदद करेंगे। यह रोज शाम 5:30 बजे से दुकान लगाते हैं।'

    वायरल हुए 'कांजी वड़े वाले चाचा'

    वायरल हुए 'कांजी वड़े वाले चाचा'

    धनिष्ठ द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो कुछ देर में ही वायरल हो गया। वीडियो को अब तक 1,56,000 से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं, कई लोगों ने कमेंट किया है। धनिष्ठ का वीडियो वायरल होने के बाद अब बुजुर्ग की दुकान पर भी लोग पहुंचने लगे हैं, हर शाम उनके कांजी वड़े खाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग रही है। मालूम हो की दिल्ली में बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी अब सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं, उनके स्टॉल पर अब इतनी भीड़ जमा होने लगी है कि उसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को तैनात किया गया है।

    क्या है 'बाबा का ढाबा' की पूरी कहानी और कौन हैं इस ढाबे के मालिक कांता प्रसाद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kanji bada Wale Chacha of Agra goes viral Crowd at the shop after video sharing
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X