• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई पहुंची कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर शिवसैनिकों ने काले झंडे दिखाए

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार के साथ टकराव के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंच गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के लिए भारी सुरक्षा तैनात थी और उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच खार स्थित घर पर पहुंचाया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत का शिवसैनिकों ने विरोध किया और उन्हें काले झंडे दिखाए। बता दें कि आज कंगना रनौत के ऑफिस के खिलाफ बीएमसी ने कार्रवाई की और बीएमसी के बुल्डोजर ने कंगना के रनौत को तोड़ दिया। जिसके बाद कंगना रनौत ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट ने कंगना को राहत देते हुए बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

    Kangana Ranuat Reached Mumbai: Shivsena ने Airport पर दिखाए काले झंडे | BMC | JCB | वनइंडिया हिंदी

    kangana

    बता दें कि कंगना रनौत आज जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं तो यहां पर शिवसेना के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थी। इसके अलावा कंगना के समर्थन में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया और कर्णी सेना के समर्थन एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान शिवसेना और कर्णी सेना व आरपीए के कार्यकर्ताओं के बीच काफी बहस हुई। बता दें कि कंगना रनौत को केंद्र सरकार की ओर से वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है, जिसमे कंगना के समर्थन में 11 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

    बता दें कि कंगना रनौत को गोरखपुर में करणी सेना और वाराणसी में बीजेपी 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' प्रकल्प की महिला सदस्यों का साथ मिला है। कंगना रनौत के समर्थन में उतरी करणी सेना ने बुधवार को गोरखपुर के शास्त्री चौक पर संजय राउत का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही महाराष्ट्र सरकार से संजय राउत पर कार्रवाई की मांग की है। करणी सेना के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने कहा, 'संजय राउत ने कंगना के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, उससे सभी महिलाओं का अपमान हुआ है। जब-जब महिलाओं का अपमान हुआ है, राजपूत उनके समर्थन में खड़े हुए हैं।'

    इसे भी पढ़ें- कपिल मिश्रा ने कंगना से की उनके वकील की शिकायत, एक्ट्रेस ने कहा- उनका मेरे जैसा होना जरूरी नहीं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranuat reached Mumbai Shiv Sainik workers shows black flag.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X