• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिनेत्री कंगना रनौत रविवार को महाराष्‍ट्र राज्यपाल से करेंगी मुलाकात

|

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का मुंबई का आफिस बीएमसी द्वारा ढहाए जाने के बाद महाराष्‍ट्र की उद्धव सरकार की आलोचना हो रहा हैं। इतना ही नहीं महाराष्‍ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी ने भी उद्धव सरकार के इस बेतुके व्‍यवहार पर नाराजगी जताई थी। वहीं अब खबर है कि एक्‍ट्रेस कंगना रनौत अब 13 सितंबर को इस संबंध में राज्यपाल कोश्‍यारी से मुलाकात करेंगी।

राज्यपाल से कंगना कर सकती हैं मांग

राज्यपाल से कंगना कर सकती हैं मांग

खबर के मुताबिक कंगना रनौत रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी से मिलने वाली हैं। बैठक शाम 4.30 बजे मुंबई के राजभवन में होनी है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल के साथ उनकी बैठक का एजेंडा क्या होगा, लेकिन माना जा रहा है कि यह मुलाकात बेहद अहम होने वाली है। अपनी इस मुलाकात में कंगना उनके बंगले पर शिवसेना के नेतृत्व वाली बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ पर बातचीत करेगी। कंगना रनौत राज्यपाल से बीएमसी से इसकी भरपाई करवाने की मांग राज्यपाल के सामने रख सकती हैं।

शिवसेना से विवाद होने के बाद बीएमसी ने ढहाया था कंगना का आफिस

शिवसेना से विवाद होने के बाद बीएमसी ने ढहाया था कंगना का आफिस

बता दें पिछली 9 सितंबर को बीएमसी द्वारा शिवसेना का कंगना के साथ हुए वाक युद्ध के बाद मुंबई में उनका कार्यालय को ध्वस्त कर दिया गया। अभिनेत्री महाराष्ट्र सरकार, विशेष रूप से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की लगातार अलोचना कर रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने मुंबई को असुरक्षित बताते हुए केन्‍द्र सरकार से अपनी सुरक्षा के लिए मांग की थी। इतना ही नहीं कंगना ने अपने एक बयान में मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्‍मीर यानी की पीओके से की थी। जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच शुरु हुई जुबानी जंग और बढ़ गई।

शिवसेना पर लग रहा ये आरोप

शिवसेना पर लग रहा ये आरोप

माना जाता है कि शिवसेना नेता संजय राउत के साथ कंगना के बीच हुए विवाद के परिणामस्‍वरुप बीएमसी द्वारा कंगना के मुंबई के पाली हिल कार्यालय को ध्वस्त कर दिया गया था। बीएमसी ने खार (पश्चिम) में कंगना के निवास पर अनधिकृत निर्माण को लेकर एक्‍ट्रेस को एक नोटिस भी दिया गया था। हालांकि, मुंबई की एक सिविल कोर्ट ने बीएमसी की इस कार्रवाई पर रोक लगा दी थी लेकिन तब तक कंगना आफिस तोड़ा जा चुका था।

रिया चक्रवर्ती की दोस्‍त शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे को दिया करारा जवाब, बोली ये बात

राज्यपाल ने उद्वव सरकार के सलाहकार को किया था तलब

राज्यपाल ने उद्वव सरकार के सलाहकार को किया था तलब

बता दें महाराष्ट्र का राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने पहले ही कंगना रनौत के आफिस पर बृहन्मुंबई महानरपालिका द्वारा आनन-फानन में की गई कार्रवाई पर नाराजगी जताई थी और सीएम उद्वव ठाकरे के राजनीतिक सलाहकार को तलब किया था। कोश्‍यारी ने कहा था कि ये मामला गलत तरीके से हैंडल किया गया ऐसा मुख्यमंत्री को बताया जाए।

कंगना रनौत को मिला महाराष्‍ट्र राज्यपाल का साथ, उद्धव सरकार के 'बेतुके व्‍यवहार' पर जताई नाराजगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut will meet the Governor of Maharashtra on 13 September
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X