• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजनीति में आने पर बोलीं कंगना रनौत- कांग्रेस ने कई बार बुलाया, भाजपा भी देना चाहती थी टिकट लेकिन...

|

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि उनको कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों से ऑफर मिले और राजनीति में आने को कहा गया लेकिन उनकी दिलचस्पी सियासत में नहीं है। वो नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं और इसलिए उनके पक्ष में बोलती है। कंगना भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र के समर्थन में लगातार फेसबुक पर लिखती रही हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो राजनीति में आना चाहती हैं। वहीं कई लोगों ने कमेंट किए थे कि वो लगातार नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही हैं क्योंकि ऐसा कर वो पार्टी का ध्यान खींचना चाहती हैं। इस पर कंगना ने जवाब दिया है।

मेरे दादा 15 साल विधायक रहे

मेरे दादा 15 साल विधायक रहे

टीम कंगना रनौत के ट्विटर हैंडल से शनिवार सुबह दो ट्वीट किए गए हैं। इसमें कंगना ने लिखा है- बहुत से लोग समझते हैं कि मैं नरेंद्र मोदी का समर्थन इसलिए करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में आन चाहती हूं। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे दादा 15 सालों तक कांग्रेस के विधायक रहे। लगातार तीन बार वो चुने गए थे। मेरे परिवार बहुत पुराने समय से राजनीति से जुड़ा रहा है और लोकप्रिय भी है। मुझे भी फिल्म गैंगस्टर के बाद से लगभग हर साल कांग्रेस से ऑफर मिले और पार्टी में आने को कहा गया।

भाजपा भी टिकट देना चाहती थी

कंगना ने लिखा कि फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज होने के बाद मुझे भारतीय जनता पार्टी से भी टिकट ऑफर भी किया था लेकिन मैंने कभी राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा है। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और इसी में खुश हूं। तो जो लोग मेरी पसंद के इंसान का समर्थन करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं और तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, उन्हें अब रुक जाना चाहिए।

मुखरता से बात रखती रही हैं कंगना

मुखरता से बात रखती रही हैं कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत काफी मुखरता से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। बीते कुछ सालों में लगातार उन्होंने नरेंद्र मोदी और भाजपा के पक्ष में बोला और सोशल मीडिया पर लिखा है। सोशल मीडिया पर वो काफी सक्रिय हैं तो उन्हें कई तरह के सवालों का सामना भी यहां करना पड़ाता है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कंगना लगातार इस पर बोल रही हैं। कंगना का कहना है कि नेपोटिज्म और कुछ लोगों का पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर दबदबा होने की वजह से सुशांत की जान गई है। कंगना ने कई लोगों पर आरोप भी इसको लेकर लगाए हैं।

ये भी पढ़ें- सुशांत केस: आयुष्मान ने रिया को किया सपोर्ट तो भड़कीं कंगना, कहा- चापलूस आउटसाइडर माफिया को...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kangana ranaut says congress BJP Offered Me Ticket but Never Thought About Politics
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X