• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, फ्लैट तोड़फोड़ रोकने संबंधी अर्जी खारिज

|

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। फ्लैटों में अनधिकृत निर्माण गिराने को रोकने के लिए दायर की गई कंगना की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने नियमों का उलंघन करते हुए तीन फ्लैटों का आपस में मर्जर कर लिया। कंगना ने इन तीन फ्लैटों को बिना मंजूरी के मिला लिया।

मुंबई सरकार और कंगना के बीच जारी है जंग

मुंबई सरकार और कंगना के बीच जारी है जंग

बता दें महाराष्‍ट्र महाराष्ट्र (Maharashtra ) की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार के खिलाफ पिछले एक साल से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मोर्चा खोले हुए कंगना रनौत है। कंगना के द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से किए जाने के बाद प्रदेश सरकार और कंगना के बीच ये जंग शुरू हुई थी। बीबीएसमसी ने मुंबई स्थित कंगना रनौत के बंगले में स्थित आफिस को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ कर दी थी। जिसके बाद कंगना रनौत ने कोर्ट की शरण ली थी और हाई कोर्ट ने तोड़फोड़ को गलत बताते हुए BMC को फटकार लगाई थी।

राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

    Kangana Ranaut को Mumbai Court से झटका, फ्लैट में तोड़फोड़ रोकने की अर्जी खारिज | वनइंडिया हिंदी
    कोर्ट ने कहा घर बनाने में कंगना ने किया इन नियमों का उल्‍लंघन

    कोर्ट ने कहा घर बनाने में कंगना ने किया इन नियमों का उल्‍लंघन

    कोर्ट ने मुंबई नगर निगम को अनधिकृत निर्माण को गिराने से रोकने की याचिका को खारिज कर दिया। उपनगर डिंडोशी में मामले की सुनवाई करते हुए जज एल एस चव्हाण ने अपने आदेश में कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शहर के खार इलाके में 16 मंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर अपने तीन फ्लैटों को मिला लिया था। ऐसा करते हुए उन्होंने संक एरिया, डक्ट एरिया और आम रास्‍तें को ऐसा करने में कवर कर लिया था। कोर्ट ने कहा कि ये सरकार द्वारा स्‍वीकृत योजना का गंभीर उल्‍लंघन है और ऐसा करने के लिए सक्षम प्राधिकार की मंजूरी जरूरी है। कोर्ट ने कहा कि कंगना ने ऐसा करते हुए डूब क्षेत्र, डक्ट क्षेत्र, सामान्य मार्ग को कवर किया और फ्रीफ्लोर स्पेस इंडेक्स (एफएसआई) को रहने योग्य क्षेत्र में बदल दिया।

    फिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगे

    कंगना रनौत को कोर्ट के इस आदेश से लगा है बड़ा झटका

    कंगना रनौत को कोर्ट के इस आदेश से लगा है बड़ा झटका

    बता दें बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने मार्च 2018 में अभिनेत्री को उनके खार के फ्लैटों में अनधिकृत निर्माण कार्य के लिए नोटिस जारी किया था लेकिन उसके बाद से मामला ठंडा पड़ा हुआ था लेकिन कोर्ट का ये आदेश कंगना रनौत के लिए बड़ा झटका है। मालूम हो कि अभी पिछले सप्‍ताह ही कंगना रनौत मलानी से मुंबई लंबे अरसे बाद पहुंची है जिसके बाद उन्‍होंने सिद्धविनायक मंदिर में दर्शन किया था और तुरंत सोशल मीडिया पर मुंबई का प्‍यारा शहर कहा था जिसके बाद हाल ही शिवसेना ज्वाइन करने वाली उर्मिला मांतोडकर ने कंगना को ट्वीट करके पूछा था कि क्या सिर के बल गिरी थी?

    कंगना रनौत ने दिखाया अपने सैंडल्‍स का भंडार, यूजर बोला बॉलीवुड बच के रहो, पढ़ें और मजेदार कमेंट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut gets a big blow from the court, rejects the application to stop flat sabotage
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X