• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना रनौत ने शबाना आजमी को कहा- एंटी नेशनल, दिग्गज अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं। आतंकियों की कायराना हरकत की पूरे देश में निंदा हो रही है, वहीं पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में गहरा आक्रोश नजर आ रहा है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है, वहां भी सेलिब्रिटीज ने इस आतंकी कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की है। इस चौंकाने वाली घटना के बाद गीतकार जावेद अख्तर और दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया। उन्होंने कराची आर्ट फेस्टिवल में शामिल होने का अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया। भले ही जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने अपना कार्यक्रम कर दिया हो लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शबाना आजमी पर पलटवार किया है।

शबाना आजमी पर क्या बोलीं कंगना रनौत

शबाना आजमी पर क्या बोलीं कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शबाना आजमी को 'एंटी-नेशनल' कहा है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कंगना ने शबाना आजमी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, "शबाना आजमी जैसे लोग 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' जैसे गैंग का समर्थन करते हैं। आखिरकार, उन्होंने कराची में हो रहे इस फेस्टिवल में शामिल होने का न्योता स्वीकार क्यों किया। क्या उन्हें ये नहीं पता है कि उरी की घटना के बाद पाकिस्तानी एक्टर को हमारे देश में बैन कर दिया गया है। और अब वो अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं?"

इसे भी पढ़ें:- पुलवामा हमले पर गुस्से में सोनिया गांधी, कही ये बड़ी बात

यह पूरी फिल्म इंडस्ट्री एंटी-नेशनल लोगों से भरी हुई है: कंगना

यह पूरी फिल्म इंडस्ट्री एंटी-नेशनल लोगों से भरी हुई है: कंगना

कंगना रनौत यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा, "यह पूरी फिल्म इंडस्ट्री एंटी-नेशनल लोगों से भरी हुई है, जो अलग-अलग तरीके से दुश्मनों के मनोबल को बढ़ाने का काम करते हैं। हालांकि इस बार कुछ बड़ा करने की जरुरत है। पाकिस्तान को बैन करना काफी नहीं है, अब उन्हें तबाह करना होगा।"

शबाना आजमी ने कंगना को दिया ये जवाब

शबाना आजमी ने कंगना को दिया ये जवाब

कंगना रनौत के 'एंटी-नेशनल' वाले बयान पर अब शबाना आजमी ने भी अपना जवाब दिया है। दिग्गज अभिनेत्री ने कंगना के बयान पर कहा, "आपको क्या लगता है कि यह समय निजी हमले करने का है जहां पूरा देश पुलवामा हमले की निंदा कर रहा हो।" इतना ही नहीं शबाना आजमी ने आगे कहा, "भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।"

जावेद अख्तर भी अपने ट्वीट को लेकर हो चुके हैं ट्रोल

जावेद अख्तर भी अपने ट्वीट को लेकर हो चुके हैं ट्रोल

इससे पहले पुलवामा हमले को लेकर जावेद अख्तर ने एक ट्वीट में किया, इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मेरा सीआरपीएफ से गहरा रिश्ता है। मैंने उनके लिए एक एंथम भी लिखा है। इसे लिखने से पहले मैंने सीआरपीएफ के कई अधिकारियों से मिला और उनसे जो कुछ मैंने सीखा उससे उनके प्रति मेरा प्यार और सम्मान कई गुना बढ़ गया। मैं शहीदों के लिए दुख प्रकट करता हूं।' इस ट्वीट के चलते जावेद अख्तर बुरी तरह से ट्रोल किए गए। लोग कहने लगे कि पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द भी क्यों नहीं बोला। हालांकि इसके बाद जावेद ने जवाब में लिखा कि- 'प्लीज.. ये वक्त एक दूसरे से लड़ने का नहीं है। पूरे राष्ट्र को देश के दुश्मनों को खिलाफ खड़े होने की जरूरत है चाहे वे सीमा के इस पार हों या उस पार। पाकिस्तान को ये बताना होगा कि वह प्रॉक्सी वार को जारी नहीं रख सकता।'

इसे भी पढ़ें:- पुलवामा हमला: कुशवाहा का मोदी पर निशाना, कहा- वीर शहीदों के आश्रितों को मिले एक करोड़ से ज्यादा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kangana Ranaut called Shabana Azmi anti national, how veteran actress responded
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X