• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उद्धव सरकार पर भड़की कंगना की मां, शिवसेना को बताया कायर, बोली ये बात

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कंगना का मुंबई स्थित आफिस ढहाए जाने पर महाराट्र की उद्धव सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं बेटी के बाद अब कंगना मां आशा रनौत ने महाराष्‍ट्र सरकार और शिवसेना पर गुस्‍सा जताते हुए हमला बोला है। इतना ही नहीं कंगना की मां आशा रनौत ने मुंबई में बेटी की जान को जोखिम में होने की बात कही है।

कंगना की मां आशा रनौत ने शिवसेना के लिए बोली ये बात

कंगना की मां आशा रनौत ने शिवसेना के लिए बोली ये बात

आजतक को दिए इंटरव्‍यू में कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने शिवसेना कायर को कहा। आशा रनौत इतने पर ही चुप नहीं रही उन्‍होंने कहा कि "भारत मेरी बेटी का समर्थन करता है। यह अन्याय क्यों है? कंगना की मां ने ये भी कहा कि ये बाला साहेब ठाकरे वाली शिवसेना नहीं है। यह शिवसेना कायर है। उद्धव सरकार पर तंज कसते हुए कंगना की मां ने कहा ये कहा कि यह किस प्रकार की सरकार है?उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आपने आज मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है।

कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान- बॉलीवुड सितारों का हुआ नारकोटिक टेस्ट तो कई A लिस्टर पहुंच जाएंगे जेल

    Kangana Ranaut की मां का Uddhav Thackeray पर हमला, कहा- कायर है Shivsena | वनइंडिया हिंदी
    मां ने कहा- मुंबई में कंगना की जान को खतरा है

    मां ने कहा- मुंबई में कंगना की जान को खतरा है

    इसके साथ ही मां आशा रनौत ने कंगना रनौत को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी बेटी की "रक्षा" और "समर्थन करने" के लिए धन्यवाद दिया। कंगना रनौत की माँ ने ये भी कहा कि मेरी बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना का जीवन मुंबई में जोखिम में है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए, आशा रनौत ने कहा कि कंगना रनौत का जीवन मुंबई में "खतरे में" है। उन्‍होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा "भारत देख रहा है कि कैसे बदला लेने के मकसद से चीजें की जा रही हैं।

    "कंगना रनौत के तल्ख तेवर देख मां को सता रही बेटी की शादी की चिंता, कही ये भावुक बात

    संजय राउत की कंगना पर की गई टिप्‍पणी का दिया जवाब

    संजय राउत की कंगना पर की गई टिप्‍पणी का दिया जवाब

    शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा कंगना पर की गई टिप्पणी का जिक्र करते हुए, आशा रनौत ने कहा "कंगना मेरी बेटी हैं। वह (राउत) उनके बारे में इस तरह की बात कैसे कर सकते हैं? कंगना कभी झूठ नहीं बोलती। मैं शिवसेना से अपील करना चाहती हूं कि वह ऐसा कुछ न करें। " उन्‍होंने कहा कि कंगना महाराष्ट्र में रहेंगी, उसने अपनी उम्र के 15 साल वहीं बिताए हैं और महाराष्ट्र सभी के लिए है।

    पीएम मोदी दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान फिर भी इतने नम्र, कंगना ने किया ट्वीट

    कंगना बोली- बालासाहेब की शिवसेना सोनिया सेना में बदल चुकी है

    कंगना बोली- बालासाहेब की शिवसेना सोनिया सेना में बदल चुकी है

    बता दें आशा रनौत की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच युद्ध छिड़ा हुआ हैं। बृहद मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा बांद्रा के पाली हिल में अपने बंगले के एक हिस्से को ध्वस्त करने के एक दिन बाद, कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे पर उनके पिता और शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को बेचने का आरोप लगाया। कंगना ने सीएम ठाकरे पर शिवसेना को सोनिया सेना 'में बदलने और 'बीएमसी' के गुंडों को उनके घर को ध्वस्त करने का आरोप लगाया।

    कंगना रनौत की तुलना इस अभिनेता ने भगत सिंह से की, लिखी ये बात

    कंगना पर अब लग रहा ये आरोप

    कंगना पर अब लग रहा ये आरोप

    गौरतलतब है कि शिवसेना ने कंगना के आफिस गिराए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि यह कार्रवाई बीएमसी ने की है, राज्‍य सरकार ने नहीं की है। हालांकि, मुंबई के एक वकील ने कंगना रनौत के खिलाफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ कथित रूप से अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए शिकायत दर्ज की। हालांकि, मुंबई पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया।अधिवक्ता कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि के मुकदमे के साथ अदालत का रुख करने की भी संभावना है।

    कंगना रनौत को मिला महाराष्‍ट्र राज्यपाल का साथ, उद्धव सरकार के 'बेतुके व्‍यवहार' पर जताई नाराजगी

    कोर्ट 22 सितंबर को कंगना के केस की करेगी सुनवाई

    कोर्ट 22 सितंबर को कंगना के केस की करेगी सुनवाई

    वहीं कंगना रनौत और शिवसेना की लड़ाई के बीच एक बड़ा डेवलेपमेंट ये है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने कंगना रनौत के आफिस विध्वंस को लेकर बीएमसी के खिलाफ अभिनेत्री की याचिका पर अगली सुनवाई 22 सितंबर को करेगी। , कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दावा किया बीएमसी ने संपत्ति को नुकसान पहुंचाया, जिससे पानी और बिजली के कनेक्शन बाधित हो गए लेकिन बीएमसी ने इस बात से इनकार किया।

    कंगना रनौत बीएमसी की तोड़फोड़ के बाद पहुंची अपने आफिस, तोड़फोड़ देख रह गईं दंग

    पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana's mother expresses anger at Uddhav government, calls Shiv Sena coward, daughter's life at risk in Mumbai
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X