• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बनारस के दशाश्वमेध घाट पर दी गई पत्रकार कमाल खान को श्रद्धांजलि, गंगा आरती में उनके नाम पर जले दीए

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जनवरी 14। पत्रकारिता जगत में एक अलग पहचान बना चुके NDTV के मशहूर पत्रकार कमाल खान के अचानक निधन से पूरी मीडिया इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कमाल खान के निधन पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी से लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दुख प्रकट किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर भी कमाल खान को हर व्यक्ति अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहा है। इस बीच शुक्रवार शाम को बनारस में गंगा आरती के दौरान कमाल खान को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Kamaal khan

दशाश्वमेध घाट पर दी गई श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर आज की गंगा आरती की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इन फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स ने कहा है कि आज की गंगा आरती को कमाल खान को समर्पित किया गया। जानकारी के मुताबिक, बनारस के दशाश्वमेध घाट पर पूरे कोविड प्रोटोकॉल के साथ कमाल खान को श्रद्धांजलि दी गई।

बनारस से पुराना नाता था कमाल खान

NDTV की खबर के मुताबिक, पत्रकार कमाल खान का बनारस से पुराना नाता था। यही वजह है कि कमाल खान की बनारस में काफी लोकप्रियता थी। आपको बता दें कमाल खान के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी शोक प्रकट किया है।

- अरविंद केजरीवाल ने कमाल खान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, 'मशहूर पत्रकार कमाल ख़ान जी का आकस्मिक निधन पत्रकारिता जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दें।'

- मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने शोक संदेश में लिखा, 'जबर्दस्त पत्रकार, शानदार इंसान, कमाल खान साहब के इन्तक़ाल की ख़बर से स्तब्ध हूं। खुदा उनके परिवार, मित्रों को इस अपार दुख को सहने की ताक़त दे, खिराज-ए अक़ीदत, श्रद्धासुमन.'

आपको बता दें कि कमाल खान खो श्रद्धांजलि देने वालों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, बसपा सुप्रीमो मायावती का भी नाम शामिल है।

English summary
kamal Khan tribute in Ganga aarti at Banaras, video viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X